Wednesday , 22 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ईपीएल जाने के बयान पर गुआर्डिओला ने मांगी माफी

ईपीएल जाने के बयान पर गुआर्डिओला ने मांगी माफी

दोहा, 12 जनवरी (आईएएनएस)। फुटबाल क्लब बायर्न म्यूनिख के मैनेजर पेप गुआर्डिओला ने अपने उस बयान पर माफी मांगी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के किसी बड़े क्लब से जुड़ सकते हैं।

गुआर्डिओला का म्यूनिख के साथ करार इस सत्र के अंत में समाप्त हो रहा है और उन्होंने पहले कहा था कि उन्हें ईपीएल के मशहूर क्लबों जैसे मैनचेस्टर युनाइटेड, मैनचेस्टर सिटी और चेल्सी से प्रस्ताव मिल रहा है।

गुआर्डिओला के बयान के बाद उनके अगले क्लब में शामिल होने की तमाम अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन अब गुआर्डिओला ने ईपीएल मैनजरों से इस बात के लिए मांफी मांगी है।

उन्होंने मंगलवार को पत्रकारों से कहा, “मैं अपने बयान के लिए माफी मांगता हूं। मेरा यह मकसद नहीं था। मैं एक फुटबाल खिलाड़ी और कोच होने के नाते अपने साथियों का सम्मान करता हूं।

गुआर्डिओला ने हालांकि म्यूनिख छोड़ने की बात की पुष्टि की है।

उन्होंने अपने नए क्लब के बारे में कहा, “मैं जब नए क्लब से करार कर लूंगा तब सभी को इसके बारे में बता दूंगा।”

ईपीएल जाने के बयान पर गुआर्डिओला ने मांगी माफी Reviewed by on . दोहा, 12 जनवरी (आईएएनएस)। फुटबाल क्लब बायर्न म्यूनिख के मैनेजर पेप गुआर्डिओला ने अपने उस बयान पर माफी मांगी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह इंग्लिश प्रीमियर ली दोहा, 12 जनवरी (आईएएनएस)। फुटबाल क्लब बायर्न म्यूनिख के मैनेजर पेप गुआर्डिओला ने अपने उस बयान पर माफी मांगी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह इंग्लिश प्रीमियर ली Rating:
scroll to top