Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ईवीएम से छेड़छाड़ के कारण भाजपा की जीत : आप (लीड-1)

ईवीएम से छेड़छाड़ के कारण भाजपा की जीत : आप (लीड-1)

नई दिल्ली, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में ‘ईवीएम में छेड़छाड़’ को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत का कारण बताया।

एमसीडी चुनाव की बुधवार को हो रही मतगणना के रुझानों में भाजपा के प्रचंड बहुमत ओर अग्रसर होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आप नेता गोपाल राय और आशुतोष ने कहा कि ‘नतीजे भाजपा के समर्थन में आ रहे हैं, क्योंकि ईवीएम के साथ छेड़छाड़ की गई है।’

गोपाल राय ने कहा, “यह मोदी लहर नहीं है, यह ईवीएम की लहर है। यह वही लहर है जिसका इस्तेमाल उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड तथा पंजाब चुनाव में किया गया।”

उन्होंने कहा, “हम नतीजे आने के बाद इसकी समीक्षा करेंगे, लेकिन प्रत्येक नागरिक को यह देखना होगा कि वे देश और अपने वोट देने के अधिकार को कैसे बचा सकते हैं।”

गोपाल ने कहा कि भाजपा किसी भी तरह सत्ता में बने रहना चाहती है।

आप नेता आशुतोष ने भी पार्टी की हार के लिए ईवीएम में छेड़छाड़ को जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने अपनी सरकार की कुछ उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि भाजपा के नेतृत्व में निकायों ने पिछले 10 वर्षों में कुछ नहीं किया।

आशुतोष ने कहा, “एक मतदाता भाजपा को क्यों चुनेगा? एमसीडी में सत्ता में रहने के दौरान भाजपा की एक भी उपलब्धि नहीं है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सा बटन दबाया जाएगा, वोट भाजपा के खाते में जाएंगे।”

उन्होंने कहा, “इससे स्पष्ट तौर पर चलता है कि लोकतंत्र खतरे में है। ईवीएम के साथ छेड़छाड़ की गई है। हमने अब तक कई उदाहरण देखे हैं।”

ईवीएम से छेड़छाड़ के कारण भाजपा की जीत : आप (लीड-1) Reviewed by on . नई दिल्ली, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में 'ईवीएम में छेड़छाड़' को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत का नई दिल्ली, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में 'ईवीएम में छेड़छाड़' को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत का Rating:
scroll to top