Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » उत्तरी अमेरिका में बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘कैप्टन अमेरिका..’

उत्तरी अमेरिका में बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘कैप्टन अमेरिका..’

वेबसाइट ‘कॉमस्कोर’ के मुताबिक, उत्तरी अमेरिका और कनाडा में शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म का सप्ताहांत तक 18.18 करोड़ डॉलर का कारोबार करने का अनुमान जताया गया था।

ब्लॉकबस्टर सुपरहीरो की सीक्वल इस फिल्म में क्रिस इवान्स और रॉबर्ट डॉनी मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म को लेकर 91 प्रतिशत आलोचकों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया जाहिर की है।

‘कैप्टन अमेरिका : सिविल वॉर’ ने अपने रिलीज के तीन दिनों में कुल 6.78 लाख डॉलर का कारोबार किया है। जिसमें से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इसकी कमाई 2.20 करोड़ डॉलर रही है।

साप्ताहिक कारोबार के आधार पर शीर्ष 10 फिल्मों में शामिल ‘बार्बरशॉप : द नेक्सट कट’ (27 लाख डॉलर) ‘जूटोपिया’ (27 लाख डॉलर) ‘द बॉस’ (18 लाख डॉलर) ‘रॉशेट एन क्लैंक’ (15 लाख डॉलर) और फिल्म ‘बैटमैन वी. सुपरमैन: डॉन ऑफ जस्टिस’ (10 लाख डॉलर) का कोरबार किया है।

उत्तरी अमेरिका में बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘कैप्टन अमेरिका..’ Reviewed by on . वेबसाइट 'कॉमस्कोर' के मुताबिक, उत्तरी अमेरिका और कनाडा में शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म का सप्ताहांत तक 18.18 करोड़ डॉलर का कारोबार करने का अनुमान जताया गया थ वेबसाइट 'कॉमस्कोर' के मुताबिक, उत्तरी अमेरिका और कनाडा में शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म का सप्ताहांत तक 18.18 करोड़ डॉलर का कारोबार करने का अनुमान जताया गया थ Rating:
scroll to top