Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » फुटबाल : सांतोस ने जीता 22वां स्टेट खिताब

फुटबाल : सांतोस ने जीता 22वां स्टेट खिताब

रियो डी जेनेरियो, 9 मई (आईएएनएस)। ब्राजील के अंतर्राष्ट्रीय स्ट्राइकर रिकाडरे ओलिविएरा के गोल की बदौलत सांतोस क्लब ने 22वां साओ पाउलो स्टेट चैम्पियनशिप खिताब जीत लिया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, ओलिविएरा ने मध्यांतर से पहले सांतोस के लिए गोल दागा और इस मुकाबले में मेजबान टीम ने ऑडाक्स को 1-0 से हरा दिया।

इस चैम्पियनशिप में इससे पहले ऑडाक्स के साथ हुआ मुकाबला 1-1 से ड्रॉ हुआ था, लेकिन दूसरे मुकाबले में जीत के बाद सांतोस ने कुल योग में 2-1 से बढ़त बनाई।

दूसरी ओर, वास्को डी गामा क्लब का रविवार को बोटाफोगो के साथ हुआ मुकाबला 1-1 से ड्रॉ रहा, लेकिन कुल योग में 2-1 से बढ़त बनाते हुए क्लब ने अपना 24वां रियो डी जेनेरियो स्टेट खिताब जीत लिया।

ब्राजील में फुटबाल की सर्वोच्च प्रतियोगिता, सेरी ए की अगले सप्ताह से शुरुआत हो रही है।

फुटबाल : सांतोस ने जीता 22वां स्टेट खिताब Reviewed by on . रियो डी जेनेरियो, 9 मई (आईएएनएस)। ब्राजील के अंतर्राष्ट्रीय स्ट्राइकर रिकाडरे ओलिविएरा के गोल की बदौलत सांतोस क्लब ने 22वां साओ पाउलो स्टेट चैम्पियनशिप खिताब जी रियो डी जेनेरियो, 9 मई (आईएएनएस)। ब्राजील के अंतर्राष्ट्रीय स्ट्राइकर रिकाडरे ओलिविएरा के गोल की बदौलत सांतोस क्लब ने 22वां साओ पाउलो स्टेट चैम्पियनशिप खिताब जी Rating:
scroll to top