Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पाकिस्तान हॉकी लीग के आयोजन के लिए पीएचएफ तैयार

पाकिस्तान हॉकी लीग के आयोजन के लिए पीएचएफ तैयार

लाहौर, 9 मई (आईएएनएस)। नवोदित खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लक्ष्य से पाकिस्तान हॉकी संघ (पीएचएफ) पहली पाकिस्तान हॉकी लीग (पीएचएल) का आयोजन करेगा।

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की सफलता के बाद पीएचएफ ने इसके आयोजन का फैसला किया है।

इसकी घोषणा करते हुए पीएचएफ के ‘डेवलपमेंट एंड डोमेस्टिक’ निदेशक नवीद आलम ने कहा कि पीएचएल के अलावा कई अन्य टूर्नामेंट होंगे जिनका ध्यान युवा खिलाड़ियों के विकास पर होगा।

समाचार पत्र ‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ में प्रकाशित बयान में आलम ने कहा, “पाकिस्तान में पीएचएल के आयोजन के लिए तैयारियां बेहतर तरीके से जारी हैं।”

आलम ने कहा, “हॉकी कैलेंडर में वरिष्ठ और कनिष्ठ टीमों के अंतर्राष्ट्रीय खेलों के साथ-साथ घरेलू खेल भी शामिल होंगे, जिनका लक्ष्य युवा खिलाड़ियों का विकास करना है।”

पीएचएफ के सचिव शहबाज सीनियर ने कहा कि अगर इस टूर्नामेंट का आयोजन पाकिस्तान में होना संभव नहीं हुआ, तो संघ किसी और जगह इसके आयोजन के लिए तैयार है।

शहबाज को उम्मीद है कि कई देशों के खिलाड़ी इस लीग में हिस्सा लेंगे।

पाकिस्तान हॉकी लीग के आयोजन के लिए पीएचएफ तैयार Reviewed by on . लाहौर, 9 मई (आईएएनएस)। नवोदित खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लक्ष्य से पाकिस्तान हॉकी संघ (पीएचएफ) पहली पाकिस्तान हॉकी लीग (पीएचएल) का आयोजन करेगा।पाकिस्तान लाहौर, 9 मई (आईएएनएस)। नवोदित खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लक्ष्य से पाकिस्तान हॉकी संघ (पीएचएफ) पहली पाकिस्तान हॉकी लीग (पीएचएल) का आयोजन करेगा।पाकिस्तान Rating:
scroll to top