Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » उत्तर प्रदेश की टेनिस प्रतिभाओं का मार्गदर्शन करेंगी सानिया

उत्तर प्रदेश की टेनिस प्रतिभाओं का मार्गदर्शन करेंगी सानिया

लखनऊ, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने उत्तर प्रदेश की युवा टेनिस खिलाड़ियों का मार्गदर्शन करने और उन्हें प्रशिक्षण देने के लिए हामी भरी है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को सानिया से मुलाकात के दौरान राज्य की प्रतिभाओं का मार्गदर्शन करने का आग्रह किया था, जिसके लिए उन्होंने हां कर दी।

इस मुलाकात के दौरान दोनों ने नोएडा या लखनऊ में टेनिस अकादमी के निर्माण की सभी संभावनाओं पर भी चर्चा की।

अखिलेश ने सानिया से कहा कि उनकी सरकार खेल का प्रचार और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित कर रही है। इसी के साथ मुख्यमंत्री ने बताया कि लखनऊ में एक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण भी किया जा रहा है और ऐसा ही स्टेडियम फुटबाल के लिए भी बनेगा।

मुख्यमंत्री ने बताया कि राज्य में कई प्रतिभावान खिलाड़ी हैं और टेनिस की काफी गुंजाइश है। इसके लिए राज्य सरकार सक्रिय रूप से बुनियादी ढांचे और आवश्यक प्रशिक्षण सुविधाएं उपलब्ध कराने पर विचार कर रही है।

अखिलेश ने सानिया से नवोदित टेनिस खिलाड़ियों को एक कोच और मार्गदर्शक के तौर पर प्रशिक्षण देने का आग्रह किया, जिसके लिए हामी भरते हुए दिग्गज टेनिस खिलाड़ी ने हर संभव सहयोग का वादा किया।

उत्तर प्रदेश की टेनिस प्रतिभाओं का मार्गदर्शन करेंगी सानिया Reviewed by on . लखनऊ, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने उत्तर प्रदेश की युवा टेनिस खिलाड़ियों का मार्गदर्शन करने और उन्हें प्रशिक्षण देने के ल लखनऊ, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने उत्तर प्रदेश की युवा टेनिस खिलाड़ियों का मार्गदर्शन करने और उन्हें प्रशिक्षण देने के ल Rating:
scroll to top