Saturday , 27 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : एंबुलेंस ट्रक में घुसी, चालक समेत 4 की मौत

उप्र : एंबुलेंस ट्रक में घुसी, चालक समेत 4 की मौत

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, रात करीब 10 बजे मरीज को छोड़कर जलेसर से एंबुलेंस वापस आ रही थी, जिसमें कई यात्री बैठे थे। एत्मादपुर नेशनल हाइवे दो ब्लॉक पर फिरोजाबाद की तरफ से आगरा आ रही एंबुलेंस के सामने एक पशु सड़क पर आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में एंबुलेंस ट्रक के पीछे जा घुसी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में अभी किसी की पहचान नहीं हो पाई है।

सूचना मिलते ही थाना पुलिस सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। घायलों को इलाज के लिए एसएन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

उप्र : एंबुलेंस ट्रक में घुसी, चालक समेत 4 की मौत Reviewed by on . सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू Rating:
scroll to top