Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : ऑनर किलिंग की भेंट चढ़ी युवती, पिता फरार

उप्र : ऑनर किलिंग की भेंट चढ़ी युवती, पिता फरार

पुलिस के अनुसार, मुंडाली के आड़ गांव निवासी यूसुफ कुरैशी की बेटी रूबी का पड़ोस के रहने वाले एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। रूबी के परिवार वालों को जब इस बात का पता चला तो उन लोगों ने विरोध किया। विरोध के बाद भी रूबी ने उनकी बात नहीं मानी।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार को रूबी के पिता ने बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गाजियाबाद के भोजपुर के जंगल में ले जाकर फेंक दिया। युवती का शव मिलने के बाद सूचना पाकर मुंडाली पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उधर, गांव में ही इस बात की चर्चा भी आम हो गई कि यूसूफ ने अपनी बेटी की हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस जब यूसूफ के घर पहुंची तो वह फरार हो चुका था। पुलिस यूसुफ की तलाश में जुटी है।

उप्र : ऑनर किलिंग की भेंट चढ़ी युवती, पिता फरार Reviewed by on . पुलिस के अनुसार, मुंडाली के आड़ गांव निवासी यूसुफ कुरैशी की बेटी रूबी का पड़ोस के रहने वाले एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। रूबी के परिवार वालों को जब इस बात पुलिस के अनुसार, मुंडाली के आड़ गांव निवासी यूसुफ कुरैशी की बेटी रूबी का पड़ोस के रहने वाले एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। रूबी के परिवार वालों को जब इस बात Rating:
scroll to top