Sunday , 28 April 2024

Home » भारत » उप्र के दलितों को साधने में जुटी कांग्रेस

उप्र के दलितों को साधने में जुटी कांग्रेस

इसी महीने 18 फरवरी को होने वाले इस कान्क्लेव में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी रहेगी। इसके अलावा उप्र कांग्रेस ने राहुल के लखनऊ आगमन पर उनके भव्य स्वागत का निर्णय लिया है।

पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में होने वाले ‘दलित कान्क्लेव’ की सफलता के लिए रविवार को अनुसूचित जाति विभाग के चेयरमैन भगवती प्रसाद चौधरी की अध्यक्षता में अनुसूचित जाति विभाग के संयोजकों एवं उपाध्यक्षगों के साथ एक तैयारी बैठक हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. निर्मल खत्री मौजूद रहे।

इस मौके पर प्रदेश भर के दलित वर्ग के प्रतिनिधियों को प्रदेश पदाधिकारियों को कान्क्लेव में लाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके अलावा सभी प्रदेश पदाधिकारियों को होर्डिगों एवं बैनरों, तिरंगी झंडियों से रास्ते भर में एवं पूरे शहर को सजाने का निर्देश दिया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. खत्री ने कहा कि सभी पदाधिकारी दलित कान्क्लेव को सफल बनाने में जुट जाएं और प्रदेश के कोने-कोने से आने वाले प्रतिनिधियों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो, इसके लिए व्यवस्था करें।

उप्र के दलितों को साधने में जुटी कांग्रेस Reviewed by on . इसी महीने 18 फरवरी को होने वाले इस कान्क्लेव में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी रहेगी। इसके अलावा उप्र कांग्रेस ने राहुल के लखनऊ आगमन पर उनके भव्य स् इसी महीने 18 फरवरी को होने वाले इस कान्क्लेव में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी रहेगी। इसके अलावा उप्र कांग्रेस ने राहुल के लखनऊ आगमन पर उनके भव्य स् Rating:
scroll to top