Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : ट्रक ने कार को टक्कर मारी, 4 मरे

उप्र : ट्रक ने कार को टक्कर मारी, 4 मरे

बिजनौर, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बुधवार को एक ट्रक और कार की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई। मृतकों में एक महिला और एक बच्चा भी शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक, यह हादसा बुधवार सुबह करीब 8.30 बजे जिले के शेरकोट थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या -74 (देहरादून-नैनीताल) पर घोसियावाला गांव के पास हुआ।

अफजलगढ़ की ओर से आ रहे एक ट्रक ने धामपुर की ओर से आ रही एक कार को रौंद दिया। उस समय कोहरा था। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने जैसे-तैसे कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। एक बच्चे, एक महिला और दो पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई थी। एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल थी। घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

उप्र : ट्रक ने कार को टक्कर मारी, 4 मरे Reviewed by on . बिजनौर, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बुधवार को एक ट्रक और कार की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो बिजनौर, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बुधवार को एक ट्रक और कार की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो Rating:
scroll to top