Wednesday , 8 May 2024

Home » भारत » उप्र : ट्रैक्टर पलटने से 2 मजदूरों की मौत

उप्र : ट्रैक्टर पलटने से 2 मजदूरों की मौत

चित्रकूट, 31 दिसंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र के पूरब पताई गांव में गोइया नाले के पास शुक्रवार की देर शाम ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो मजदूरों की मौके पर मौत हो गई और चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस अधीक्षक ने यह जानकारी शनिवार को दी।

पुलिस अधीक्षक दिनेश पाल सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर शाम गिट्टी खाली कर एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पूरब पताई गांव में गोइया नाले के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें सवार बबली (30) और छोटू (25) की दबकर मौके पर ही मौत हो गई है और ट्रैक्टर चालक छेदीलाल गंभीर रूप से घायल हो गया है।

उन्होंने बताया कि दोनों मजदूरों के शवों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और चालक को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उप्र : ट्रैक्टर पलटने से 2 मजदूरों की मौत Reviewed by on . चित्रकूट, 31 दिसंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र के पूरब पताई गांव में गोइया नाले के पास शुक्रवार की देर शाम ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट चित्रकूट, 31 दिसंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र के पूरब पताई गांव में गोइया नाले के पास शुक्रवार की देर शाम ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट Rating:
scroll to top