Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : डकैतों ने ठेकेदार को गोलियों से भूना, 2 घायल

उप्र : डकैतों ने ठेकेदार को गोलियों से भूना, 2 घायल

चित्रकूट, 2 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र के महुलिया गांव के मजरा भगड़ा पुरवा में जेल में बंद डकैत गोप्पा यादव गैंग के बदमाशों ने बुधवार को दिनदहाड़े एक ठेकेदार को गोलियों से भून कर हत्या कर दी और दो अन्य लोगों को घायल कर दिया। अपर एसपी ने यह जानकारी गुरुवार को दी।

अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चैधरी ने बताया कि ठेकेदार कैरा यादव (45) बुधवार की दोपहर अपने निजी नलकूप में बोरिंग करा रहा था, अचानक आधा दर्जन डकैतों का गैंग वहां पहुंचा और अंधाधुंध गोलियां बरसाने लगा, जिससे कैरा की मौके पर ही मौत हो गई और उसका भतीजा अर्जुन व एक अन्य मजदूर गोली लगने से घायल हो गए।

अपर एसपी ने बताया कि ये डकैत जेल में बंद डकैत गोप्पा यादव गैंग के फरार सदस्य हैं और पुलिस से मुखबिरी के शक में घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की खोज में जंगल में कॉम्बिंग की जा रही है, फिलहाल बदमाशों का पता नहीं चला है।

उप्र : डकैतों ने ठेकेदार को गोलियों से भूना, 2 घायल Reviewed by on . चित्रकूट, 2 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र के महुलिया गांव के मजरा भगड़ा पुरवा में जेल में बंद डकैत गोप्पा यादव गैंग के चित्रकूट, 2 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र के महुलिया गांव के मजरा भगड़ा पुरवा में जेल में बंद डकैत गोप्पा यादव गैंग के Rating:
scroll to top