Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : ‘तमंचे पे डिस्को’ न करने पर नर्तकी की हत्या

उप्र : ‘तमंचे पे डिस्को’ न करने पर नर्तकी की हत्या

बलिया, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बैरिया थाना क्षेत्र के दयाछपरा गांव में शादी समारोह के दौरान गुरुवार तड़के एक नर्तकी की महज इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी गई, क्योंकि उसने ‘तमंचे पे डिस्को’ गाने पर तीसरी बार नाचने से इनकार कर दिया। ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस उपाधीक्षक सुरेशचंद्र रावत ने बताया, “जिला पंचायत कर्मी राजाराम की बेटी की शादी में बारात के मनोरंजन के लिए बिहार की मुस्कान म्यूजिकल कंपनी के ट्रप को बुलाया गया था। कार्यक्रम के दौरान गांव के एक युवक बब्लू ने नर्तकी कुमारी पीयू दास से ‘तमंचे पे डिस्को’ फिल्मी गीत पर तीसरी बार नाचने की फरमाइश की, मगर उसने इनकार कर दिया। यह बब्लू पर नागवार गुजरा। वह तुरंत स्टेज पर चढ़ गया और अपनी रिवाल्वर से पीयू को गोली मार दी।”

एसपी ने बताया कि नर्तकी की स्टेज पर ही मौत हो गई। भाग रहे आरोपी बब्लू को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

उप्र : ‘तमंचे पे डिस्को’ न करने पर नर्तकी की हत्या Reviewed by on . बलिया, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बैरिया थाना क्षेत्र के दयाछपरा गांव में शादी समारोह के दौरान गुरुवार तड़के एक नर्तकी की महज इसलिए गोल बलिया, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बैरिया थाना क्षेत्र के दयाछपरा गांव में शादी समारोह के दौरान गुरुवार तड़के एक नर्तकी की महज इसलिए गोल Rating:
scroll to top