Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : प्रथम चरण के लिए नामांकन का आज आखिरी दिन

उप्र : प्रथम चरण के लिए नामांकन का आज आखिरी दिन

लखनऊ, 25 मार्च(आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए नामांकन का सोमवार को आखिरी दिन है। अब तक साहरनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, बागपत, मेरठ, गजियाबाद, और गौतमबुद्ध नगर में 23 उम्मींदवारो ने ही अपना नामांकन कराया है।

अपर निर्वाचन अधिकारी योगेश्वर राम मिश्र के अनुसार मेरठ से बसपा के हाजी याकूब कुरौशी, यूडीएफएस के राशिद, साहरनपुर से कांग्रेस के इमरान मसूद, आम आदमी पार्टी के योगेश दहिया समेत दो निर्दलीय प्रत्याशियों ने पर्चा भरा है। मुजफ्फरनगर से दो और गजियाबाद से पांच लोगों ने अपना नामांकन कराया है। गौतमबुद्ध नगर से भाजपा के डा. महेश शर्मा, बसपा के सतवीर नागर, कांग्रेस के अरविन्द सिंह तथा एक निर्दलीय उम्मीदवार ने नामांकन किया है। बिजनौर से जनसत्तादल के मोनू तो बागपत से सलीम ने नामांकन किया है।

उन्होंने बताया कि 18 मार्च से प्रक्रिया की शुरूआत हुई थी। 20 और 21 को होली के अवकाश के कारण नमांकन नहीं हो सका। 26 मार्च को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी। 28 मार्च को नामांकन वापस होंगे।

उप्र : प्रथम चरण के लिए नामांकन का आज आखिरी दिन Reviewed by on . लखनऊ, 25 मार्च(आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए नामांकन का सोमवार को आखिरी दिन है। अब तक साहरनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, बागपत, मेरठ, गजियाबाद, लखनऊ, 25 मार्च(आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए नामांकन का सोमवार को आखिरी दिन है। अब तक साहरनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, बागपत, मेरठ, गजियाबाद, Rating:
scroll to top