Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : बहन के अश्लील फोटो इंटरनेट पर डालने की धमकी

उप्र : बहन के अश्लील फोटो इंटरनेट पर डालने की धमकी

मसीहागंज में रहने वाले एक युवक ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बहन को एक परीक्षा में पास कराने के लिए थाना प्रेमनगर के गढ़िया गांव निवासी लक्ष्मण नारायण कश्यप को 10 हजार रुपये दिए थे। रुपये देने के बाद भी जब उसकी बहन पास नहीं हुई तो रुपये वापस लेने के लिए वह लक्ष्मण नारायण के घर गया। उसने रुपये देने से इनकार कर दिया।

घर आकर युवक मायूस होकर बैठा था, तभी लक्ष्मण उसके घर पहुंचा और उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ करने लगा, यह देख जब उसका भाई उसे बचाने पहुंचा तो उसके साथ मारपीट करते हुए 10 लाख रुपये की मांग करने लगा, उसने जब रुपये देने से इनकार करते हुए पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो लक्ष्मण उसकी बहन के अश्लील फोटो इंटरनेट पर डालकर बदनाम करने की धमकी देकर भाग गया।

भयभीत पीड़िता के भाई ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस से की, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

उप्र : बहन के अश्लील फोटो इंटरनेट पर डालने की धमकी Reviewed by on . मसीहागंज में रहने वाले एक युवक ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बहन को एक परीक्षा में पास कराने के लिए थाना प्रेमनगर के गढ़िया गांव निवासी लक्ष्मण नारायण कश्यप को मसीहागंज में रहने वाले एक युवक ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बहन को एक परीक्षा में पास कराने के लिए थाना प्रेमनगर के गढ़िया गांव निवासी लक्ष्मण नारायण कश्यप को Rating:
scroll to top