Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : महोबा में छात्रा से छेड़खानी, अध्यापक गिरफ्तार

उप्र : महोबा में छात्रा से छेड़खानी, अध्यापक गिरफ्तार

महोबा, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के पनवाड़ी कस्बे में पुलिस ने एक निजी आवासीय विद्यालय के अध्यापक को पांचवीं कक्षा की एक छात्रा से छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया है।

महोबा के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. रामयश ने दर्ज प्राथमिकी के आधार पर गुरुवार को बताया, “अध्यापक महेश नौगांव-फदना रोड पर स्थित एक निजी आवासीय विद्यालय में पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को अपने आवासीय कमरे में ले गया, जहां उसने उसके साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की। इसकी शिकायत दर्ज कर पनवाड़ी पुलिस ने बुधवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया।”

पनवाड़ी के थानाध्यक्ष ए.के. सिंह ने बताया, “यह घटना मंगलवार देर शाम की है, जब छात्रा रोजाना की तरह शाम का खाना खाकर अपने कमरे पहुंची थी, आरोपी ने छात्रा को कुछ काम के बहाने अपने कमरे में बुलाकर घिनौनी हरकत की।”

उप्र : महोबा में छात्रा से छेड़खानी, अध्यापक गिरफ्तार Reviewed by on . महोबा, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के पनवाड़ी कस्बे में पुलिस ने एक निजी आवासीय विद्यालय के अध्यापक को पांचवीं कक्षा की एक छात्रा से छेड़खा महोबा, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के पनवाड़ी कस्बे में पुलिस ने एक निजी आवासीय विद्यालय के अध्यापक को पांचवीं कक्षा की एक छात्रा से छेड़खा Rating:
scroll to top