Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : हाईटेंशन तार से ट्रक खलासी की मौत

उप्र : हाईटेंशन तार से ट्रक खलासी की मौत

जौनपुर से सामान लेकर एक ट्रक मनियर-बड़ागांव मार्ग स्थित गोदाम पर आया था। यहां मजदूर ट्रक से सामान उतार रहे थे। आजमगढ़ जिले का निवासी ट्रक का खलासी धर्मेद्र कुमार यादव (22) ट्रक की छत पर सोने के लिए पहुंचा। इसी बीच वह ट्रक के ऊपर से गुजर रहे बिजली के हाईवोल्टेज तार की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया। गंभीर रूप से झुलसे धर्मेद्र को पीएचसी मनियर पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल में उपचार के दौरान धर्मेद्र की मौत हो गई। इधर, घटना की सूचना पर मृतक का चचेरा भाई रामवृक्ष यादव मौके पर पहुंचा और थाने में तहरीर दी। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

उप्र : हाईटेंशन तार से ट्रक खलासी की मौत Reviewed by on . जौनपुर से सामान लेकर एक ट्रक मनियर-बड़ागांव मार्ग स्थित गोदाम पर आया था। यहां मजदूर ट्रक से सामान उतार रहे थे। आजमगढ़ जिले का निवासी ट्रक का खलासी धर्मेद्र कुमा जौनपुर से सामान लेकर एक ट्रक मनियर-बड़ागांव मार्ग स्थित गोदाम पर आया था। यहां मजदूर ट्रक से सामान उतार रहे थे। आजमगढ़ जिले का निवासी ट्रक का खलासी धर्मेद्र कुमा Rating:
scroll to top