Sunday , 28 April 2024

Home » खेल » उरुग्वे के खिलाफ सऊदी कोच का अच्छे प्रदर्शन का वादा

उरुग्वे के खिलाफ सऊदी कोच का अच्छे प्रदर्शन का वादा

रोस्तोव ऑन डॉन (रूस), 20 जून (आईएएनएस)। सऊदी अरब के कोच जुआन एंटोनियो पिजी ने वादा किया है कि उनके खिलाड़ी फीफा विश्व कप में रूस के खिलाफ मिली 0-5 की हार को भुलाकर उरुग्वे के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, सऊदी अरब की टीम अगर उरुग्वे से हारती है तो वह विश्व कप से बाहर हो जाएगी।

पिजी ने कहा, “मुझे विश्वास है कि हमारे खिलाड़ी अच्छा मैच खेलने जा रहे हैं और और वे उरुग्वे को हराएंगे। इसके अलावा हमें अपनी क्षमता के अनुसार खेलने की जरुरत है। फुटबाल खेलने का यही एक तरीका है और हम इस पर सबसे पहले अपना ध्यान देंगे।”

यह पूछे जाने पर कि सऊदी अरब के तीन खिलाड़ी सलेम अल-दरवासी, याहा अल शेहरी और फहेद अल मुवलाड ने करीब पांच महीने रूस में बिताए हैं और यहां पर मैच खेले हैं, इसके बावजूद उन्हें हारना पड़ा है। कोच ने इस पर कहा कि उन्होंने अपने अनुभव से काफी कुछ सीखा है।

उन्होंने कहा, ” हमारा ऐसा मानना है कि सऊदी लीग के लिए यह अच्छा है कि खिलाड़ियों को अनुभव मिल रहा है। मुझे उम्मीद है कि वे इसे जारी रखेंगे क्योंकि मेरा मानना है कि इससे खिलाड़ियों के प्रदर्शन का असर टीम पर पड़ता है।”

उरुग्वे के खिलाफ सऊदी कोच का अच्छे प्रदर्शन का वादा Reviewed by on . रोस्तोव ऑन डॉन (रूस), 20 जून (आईएएनएस)। सऊदी अरब के कोच जुआन एंटोनियो पिजी ने वादा किया है कि उनके खिलाड़ी फीफा विश्व कप में रूस के खिलाफ मिली 0-5 की हार को भुल रोस्तोव ऑन डॉन (रूस), 20 जून (आईएएनएस)। सऊदी अरब के कोच जुआन एंटोनियो पिजी ने वादा किया है कि उनके खिलाड़ी फीफा विश्व कप में रूस के खिलाफ मिली 0-5 की हार को भुल Rating:
scroll to top