Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ऋषि अपनी ‘दामिनी’ को नहीं पहचान पाए

ऋषि अपनी ‘दामिनी’ को नहीं पहचान पाए

मुंबई, 1 जुलाई (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि वह वर्षो बाद मिली ‘दामिनी’ की अपनी सह-अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि को पहचान नहीं पाए।

62 वर्षीय ऋषि ने बुधवार सुबह ट्विटर पर मीनाक्षी की एक तस्वीर साझा की और अपने प्रशंसकों से उन्हें पहचानने की कोशिश करने के लिए कहा।

ऋषि ने ट्वीट में लिखा, “कोई अंदाजा यह कौन है? मैं एक पल के लिए तो उन्हें पहचान ही नहीं पाया। क्या सुखद आश्चर्य है। 30 मिनट में नाम बताएं। मैं कोई संकेत नहीं देने वाला।”

ऋषि को उनकी इस ट्वीट के कई जवाब मिले।

जिसके बाद जवाब में उन्होंने लिखा, “99 फीसदी लोगों ने सही पहचाना। मीनाक्षी जब कभी मुंबई में होती हैं, हमेशा की तरह हमें बिना किसी पूर्व सूचना के अचानक से मिलती हैं। खूबसूरत लग रही हैं।”

उन्होंने अपने शुभचिंतकों और प्रशंसकों को मीनाक्षी के ठिकाने के बारे में बताया, “दामिनी’, एम.एस.(मीनाक्षी शेषाद्रि) अपने पति हरीश मैसूर और दो बच्चों-एक बेटा एक बेटी के साथ अमेरिका के डलास शहर में रहती हैं। रिश्तेदारों से मिल रही हैं। अच्छी भूमिका मिले तो फिल्म में काम कर सकती हैं।”

मीनाक्षी एक लंबे अंतराल के बाद पिछले सप्ताह मुंबई में एक कार्यक्रम में देखी गईं।

ऋषि अपनी ‘दामिनी’ को नहीं पहचान पाए Reviewed by on . मुंबई, 1 जुलाई (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि वह वर्षो बाद मिली 'दामिनी' की अपनी सह-अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि को पहचान नहीं पाए।62 वर्षीय ऋष मुंबई, 1 जुलाई (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि वह वर्षो बाद मिली 'दामिनी' की अपनी सह-अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि को पहचान नहीं पाए।62 वर्षीय ऋष Rating:
scroll to top