Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एंटिगा में होगी डब्ल्यूआईसीबी की अगली बैठक

एंटिगा में होगी डब्ल्यूआईसीबी की अगली बैठक

सेंट जोन्स (एंटिगा), 9 सितम्बर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) की अगली टाउन हॉल बैठक का आयोजन एंटिगा में स्थित बोर्ड के मुख्यालय में होगा।

इस बैठक का आयोजन क्रिकेट की क्षेत्रीय शासी निकाय करेगी।

समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार शुक्रवार को पेरी की खाड़ी इलाके में मल्टी पर्पज सेंटर में आयोजित यह सार्वजनिक समारोह में स्थानीय नागरिकों को क्रिकेट की मौजूदा स्थिति पर डब्ल्यूआईसीबी को अपनी राय देने के लिए प्रेरित करने वाला होगा।

डब्ल्यूआईसीबी अध्यक्ष डेव कैमरन ने कहा, “यह एक विशेष टाउन हॉल बैठक होगी, जिसका विचार शहरों में डब्ल्यूआईसीबी को घरेलू मंच प्रदान करना है।”

उन्होंने कहा, “हम जानते हैं कि खेलों के प्रति एंटिगा काफी भावुक है और हम उनसे आगे आकर उनके विचार साझा करने का आग्रह करते हैं।”

इस साल मई के महीने से कैरेबियाई द्वीप के अलग-अलग शहरों में आयोजित की जा रही इन बैठकों से डब्ल्यूआईसीबी के प्रतिनिधि अपने सभी साझेदारों को विचार-विमर्श के लिए बुला रहे हैं।

इन बैठकों में कैमरन और डब्ल्यूआईसीबी के उपाध्यक्ष इमैनुएल नांथन हिस्सा लेंगे और जनता की राय जानेंगे।

डब्ल्यूआईसीबी अब तक बारबाडोस, डोमिनिका, सेंट लूसिया, गयाना और जमैका में टाउन-हॉल बैठकें आयोजित कर चुका है।

एंटिगा में होगी डब्ल्यूआईसीबी की अगली बैठक Reviewed by on . सेंट जोन्स (एंटिगा), 9 सितम्बर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) की अगली टाउन हॉल बैठक का आयोजन एंटिगा में स्थित बोर्ड के मुख्यालय में होगा।इस सेंट जोन्स (एंटिगा), 9 सितम्बर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) की अगली टाउन हॉल बैठक का आयोजन एंटिगा में स्थित बोर्ड के मुख्यालय में होगा।इस Rating:
scroll to top