Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘एबीसीडी 2’ में वरुण धवन का तांडव

‘एबीसीडी 2’ में वरुण धवन का तांडव

मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। अपने दमदार डांस के लिए मशहूर अभिनेता वरुण धवन ने आगामी फिल्म ‘एबीसीडी 2’ के एक गाने में तांडव नृत्य किया है। वह कहते हैं कि उनके लिए इसकी शूटिंग करना बहुत भी भावुक पल था।

वरुण ने आईएएनएस को बातया, “फिल्म ‘एबीसीडी 2’ में एक बेहद खास गाना है, जहां मेरा किरदार अपनी मां के दर्द से छटपटाकर नृत्य कर रहा है। आप इसे आधुनिक तांडव कह सकते हैं। रीमो डिसूजा (फिल्म के निर्देशक) सर इस गाने के लिए मुझमें बहुत रुझान चाहते थे। मेरे लिए यह बेहद भावुक गाना है। मैंने इस पर प्रस्तुति देने से पूर्व इसे अपनी मां को सुनाया।”

वरुण ने इस गाने में एरियल सिल्क डांस भी किया।

‘एबीसीडी 2’ वर्ष 2013 की ‘एबीसीडी-ऐनी बॉडी केन डांस’ का सीक्वल है। इसमें वरुण धवन, कोरियोग्राफर-निर्देशन प्रभुदेवा और अंतर्राष्ट्रीय डांसर लोरेन गॉटलिएब भी हैं। यह 19 जून को रिलीज होनी है।

‘एबीसीडी 2’ में वरुण धवन का तांडव Reviewed by on . मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। अपने दमदार डांस के लिए मशहूर अभिनेता वरुण धवन ने आगामी फिल्म 'एबीसीडी 2' के एक गाने में तांडव नृत्य किया है। वह कहते हैं कि उनके लिए इसक मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। अपने दमदार डांस के लिए मशहूर अभिनेता वरुण धवन ने आगामी फिल्म 'एबीसीडी 2' के एक गाने में तांडव नृत्य किया है। वह कहते हैं कि उनके लिए इसक Rating:
scroll to top