Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » एलीजा भारत को जानने के इच्छुक : गुनीत मोंगा

एलीजा भारत को जानने के इच्छुक : गुनीत मोंगा

मुंबई, 9 सितंबर (आईएएनएस)। ‘द लंचबॉक्स’ और ‘मसान’ जैसी फिल्मों के सह-निर्माण के लिए मशहूर फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा कहती हैं कि हॉलीवुड अभिनेता एलीजा वुड भारत के बारे में जानने के इच्छुक हैं।

गुनीत ने एलीजा के लिए पिछले दिनों एक पार्टी रखी थी।

गुनीत ने एक बयान में कहा, “एलीजा वुड की मेहमाननवाजी मजेदार थी। वह बहुत विनम्र, जमीन से जुड़े और भारत के बारे में जानने के इच्छुक हैं। हमने खूब मजे किए। मैं खुश हूं कि मेरे मेहमान का भी वक्त अच्छा गुजरा।”

एलीजा के लिए रखी गई पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल, अली फजल, अदिति राव हैदरी और निर्देशक अयान मुखर्जी सहित कई जाने-माने चेहरों ने शिरकत की थी। ‘मसान’ की स्टार कास्ट अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, श्वेता त्रिपाठी और विकी कौशल भी मौजूद थे।

यह एलीजा की पहली भारत यात्रा है। उन्हें चर्चित फिल्म ‘द लॉर्ड ऑफ रिग्स : द टू टावर्स’ के लिए जाना जाता है।

एलीजा भारत को जानने के इच्छुक : गुनीत मोंगा Reviewed by on . मुंबई, 9 सितंबर (आईएएनएस)। 'द लंचबॉक्स' और 'मसान' जैसी फिल्मों के सह-निर्माण के लिए मशहूर फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा कहती हैं कि हॉलीवुड अभिनेता एलीजा वुड भारत मुंबई, 9 सितंबर (आईएएनएस)। 'द लंचबॉक्स' और 'मसान' जैसी फिल्मों के सह-निर्माण के लिए मशहूर फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा कहती हैं कि हॉलीवुड अभिनेता एलीजा वुड भारत Rating:
scroll to top