Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन : यिंग ने लगातार दूसरी बार जीता महिला एकल खिताब

ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन : यिंग ने लगातार दूसरी बार जीता महिला एकल खिताब

बर्मिघम, 18 मार्च (आईएएनएस)। वल्र्ड नम्बर-1 बैडमिंटन खिलाड़ी ताइवान की ताइ जु यिंग ने रविवार को फाइनल मुकाबले में वर्ल्ड नम्बर-2 जापान की अकाने यामागुची को मात देने के साथ ही लगातार दूसरी बार ऑल इंग्लैंड ओपन चैम्पियनशिप का खिताब अपने नाम किया।

यिंग ने पिछले साल भी इस चैम्पियनशिप में खिताबी जीत हासिल की थी और ऐसे में उन्होंने जापान की यामागुची को उनके खिताब को छीनने का मौका नहीं दिया।

महिला एकल वर्ग के फाइनल में यिंग ने यामागुची को 44 मिनट तक चले मुकाबले में सीधे गेमों में 22-20, 21-13 से मात देकर खिताबी जीत हासिल की।

इस हार के कारण यामागुची अपने करियर का पहला ऑल इंग्लैंड ओपन चैम्पियनशिप खिताब जीतने से चूक गईं। उन्हें रजत रदक से संतोष करना पड़ा।

यिंग और यामागुची 10वीं बार करियर में आमने-सामने थीं, जिसमें ताइवान की खिलाड़ी ने जीत हासिल कर दोनों के बीच मुकाबलों का स्कोर 6-4 कर लिया है।

पिछले साल यिंग ने इस चैम्पियनशिप के फाइनल में थाईलैंड की रत्चानोक इंतानोन को सीधे गेमों में 21-16, 22-20 से हराकर पहली बार ऑल इंग्लैंड ओपन चैम्पियनशिप का खिताब जीता था।

ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन : यिंग ने लगातार दूसरी बार जीता महिला एकल खिताब Reviewed by on . बर्मिघम, 18 मार्च (आईएएनएस)। वल्र्ड नम्बर-1 बैडमिंटन खिलाड़ी ताइवान की ताइ जु यिंग ने रविवार को फाइनल मुकाबले में वर्ल्ड नम्बर-2 जापान की अकाने यामागुची को मात बर्मिघम, 18 मार्च (आईएएनएस)। वल्र्ड नम्बर-1 बैडमिंटन खिलाड़ी ताइवान की ताइ जु यिंग ने रविवार को फाइनल मुकाबले में वर्ल्ड नम्बर-2 जापान की अकाने यामागुची को मात Rating:
scroll to top