Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ओला की महिन्द्रा फस्र्ट चॉइस सर्विसिस के साथ साझेदारी

ओला की महिन्द्रा फस्र्ट चॉइस सर्विसिस के साथ साझेदारी

बेगलुरू, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। निजी परिवहन मोबाइल एप ओला ने अपने प्लेटफॉर्म पर मौजूद ड्राइवरों को कार मेंटेनेन्स सेवा पर छूट देने के लिए महिन्द्रा ग्रुप की सहायक कम्पनी महिन्द्रा फस्र्ट चॉइस सर्विसिस के साथ साझेदारी की है। यह जानकारी कंपनी ने एक बयान जारी कर दी।

महिन्द्रा फस्र्ट चॉइस सर्विसिस के देश भर में 79 से ज्यादा वर्कशॉप हैं। साझेदारी के तहत कंपनी अपने सभी वर्कशॉप में ओला के ड्राइवरों को कार मरम्मत की सेवाएं उपलब्ध कराएगी।

गुरुवार को जारी बयान के मुताबिक, महिन्द्रा फस्र्ट चॉइस सर्विसिस अपने विशेष वर्कशॉप पर त्वरित सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए हर तिमाही ड्राइवर मेला आयोजित करेगी। वर्कशॉप पर कार की सर्विस कराने पर ड्राइवरों को मुफ्त उपहार जैसे कार फ्रैशनर और डैशबोर्ड मेमेन्टोज जीतने का मौका भी मिलेगा।

ओला के मुख्य संचालन अधिकारी प्रणय जिवराजका ने कहा, “महिन्द्रा फस्र्ट चॉइस सर्विसिस के साथ इस साझेदारी के चलते ड्राइवर अपनी कार के रखरखाव में आने वाली लागत में काफी बचत कर सकेंगे।”

महिन्द्रा फस्र्ट चॉइस सर्विसिस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वाई.वी.एस. विजय कुमार ने बताया, “इस साझेदारी से हमें देश के हजारों ड्राइवरों को सेवाएं प्रदान करने का मौका मिलेगा। वे जब चाहें महिन्द्रा फस्र्ट चॉइस सर्विस वर्कशॉप पर आकर बेहद सस्ते दामों में अपनी कार की सर्विस, मरम्मत और रखरखाव का काम करवा सकते हैं।”

उन्होंने कहा, “मार्च 2016 तक हम अपने नेटवर्क की संख्या को बढ़ाकर 150 तक पहुंचाने की योजना बना रहें हैं, ऐसे में हमें विश्वास है कि आने वाले समय में हमारी यह साझेदारी और भी सशक्त हो जाएगी।”

ओला की महिन्द्रा फस्र्ट चॉइस सर्विसिस के साथ साझेदारी Reviewed by on . बेगलुरू, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। निजी परिवहन मोबाइल एप ओला ने अपने प्लेटफॉर्म पर मौजूद ड्राइवरों को कार मेंटेनेन्स सेवा पर छूट देने के लिए महिन्द्रा ग्रुप की सहायक बेगलुरू, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। निजी परिवहन मोबाइल एप ओला ने अपने प्लेटफॉर्म पर मौजूद ड्राइवरों को कार मेंटेनेन्स सेवा पर छूट देने के लिए महिन्द्रा ग्रुप की सहायक Rating:
scroll to top