Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » कतर एयरवेज ने मुंबई और बेंगलुरु मार्ग पर क्यूसुइट लांच किया

कतर एयरवेज ने मुंबई और बेंगलुरु मार्ग पर क्यूसुइट लांच किया

नई दिल्ली, 11 जुलाई (आईएएनएस)। कतर एयरवेज ने बुधवार को घोषणा की कि कंपनी का पुरस्कार विजेता बिजनेस क्लास एक्सपीरियंस क्यूसुइट अब मुंबई और बेंगलुरु की फ्लाइट पर भी उपलब्ध है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि कतर एयरवेज के पास क्यूसुइट बिजनेस क्लास का पेटेंट है। यह बिजनेस क्लास में पहली बार प्लेन में डबल बेड मुहैया करा रही है। इस क्लास में चार लोगों के लिए प्राइवेसी पैनल के साथ प्राइवेट केबिन की व्यवस्था भी की गई है, जो उद्योग में अपनी तरह का पहला है, जिससे अगल-बगल की सीट पर बैठे यात्रियों को अपना प्राइवेट रूम बनाने की इजाजत मिलती है।

बयान में कहा गया है कि सेंटर की चार सीटों पर एडजस्टेबल पैनल और मूवेबल टीवी मॉनिटर साथ यात्रा कर रहे सहकर्मियों, दोस्तों और परिवारों को इस स्पेस को प्राइवेट सुईट में बदलने की इजाजत देता है, जिससे उनकी प्राइवेसी में जरा भी खलल नहीं पड़ता। वे साथ डिनर कर सकते हैं और आपस में बातचीत कर सकते हैं।

कतर एयरवेज समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अकबर अल बाकेर ने कहा, “क्यूसुईट को अपने लांच के बाद वैश्विक स्तर पर इसे काफी पसंद किया गया। हम बेंगलुरु और मुंबई के रूट पर इस क्रांतिकारी प्रोडक्ट को लांच कर काफी खुश हैं। क्यूसुइट के साथ, कतर एयरवेज ने बिजनेस क्लास केबिन में फस्र्ट क्लास अनुभव लाकर प्रीमियम यात्रा को बदल दिया है।”

बाकेर ने कहा, “हम अपने ग्राहकों को यह अनूठा उत्पाद देकर काफी प्रसन्नता का अनुभव कर रहे हैं। ये कुछ ऐसा अनुभव होगा, जो उन्हें पहले महसूस नहीं हुआ होगा। क्यूसुईट की ओर से पेश किए जाने वाले फीचर्स यात्रियों को शानदार यात्रा का अनुभव कराते हैं, जो यात्रा के दौरान उन्हें अपनी जरूरतों के मुताबिक माहौल बनाने की इजाजत देता है।”

उन्होंने बताया कि मुंबई और बेंगलुरु रूट पर सेवाएं देने के लिए बोईंग बी 777 एयरक्राफ्ट की सेवाएं ली जएंगी। एक एयरक्राफ्ट रोजाना मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट और बेंगलुरु इंटरनेशनल एयरपोर्ट के बीच उड़ान भरेगा।

कतर एयरवेज ने मुंबई और बेंगलुरु मार्ग पर क्यूसुइट लांच किया Reviewed by on . नई दिल्ली, 11 जुलाई (आईएएनएस)। कतर एयरवेज ने बुधवार को घोषणा की कि कंपनी का पुरस्कार विजेता बिजनेस क्लास एक्सपीरियंस क्यूसुइट अब मुंबई और बेंगलुरु की फ्लाइट पर नई दिल्ली, 11 जुलाई (आईएएनएस)। कतर एयरवेज ने बुधवार को घोषणा की कि कंपनी का पुरस्कार विजेता बिजनेस क्लास एक्सपीरियंस क्यूसुइट अब मुंबई और बेंगलुरु की फ्लाइट पर Rating:
scroll to top