Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » कपिल को भावुक दृश्य करते देख अब्बास-मुस्तान चकित

कपिल को भावुक दृश्य करते देख अब्बास-मुस्तान चकित

मुंबई, 26 अगस्त (आईएएनएस)। हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने अपनी आगामी फिल्म में एक भावुक दृश्य करके निर्देशक जोड़ी अब्बास-मुस्तान को हैरत में डाल दिया।

कपिल अपनी आगामी फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं।

अब्बास ने कहा, “एक भावुक दृश्य में कपिल को नशे में अपने साथ हुए हादसे को बताना था और यह पांच पृष्ठों के संवाद का दृश्य था। हमने कपिल को इसकी तैयारी के लिए बुलाया। हमने उन्हें शाम आठ बजे बुलाया और पूरी तैयारी के बाद हमने ठीक आठ बजे शूट शुरू कर दी।”

इसके बाद जो हुआ उससे निर्देशक बेहद हैरान रह गए।

अब्बास ने कहा, “हमने कपिल को कैमरे के बारे में बताया और जैसे ही हमने शूटिंग शुरू की हम हैरान रह गए। शूटिंग रात 9.30 बजे पूरी हो गई क्योंकि कपिल ने इस पांच पृष्ठों के संवाद दृश्य को सिर्फ एक शॉट में ही पूरा कर लिया। उन्होंने एक और टेक के लिए कहा लेकिन कपिल ने काफी अच्छा किया था तो हमने मना कर दिया।”

कपिल की आगामी फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ में अरबाज खान, मंजरी फडनीस, सिमरन कौर मुंडी और एली अवराम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और फिल्म 25 सितंबर को प्रदर्शित होगी।

कपिल को भावुक दृश्य करते देख अब्बास-मुस्तान चकित Reviewed by on . मुंबई, 26 अगस्त (आईएएनएस)। हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने अपनी आगामी फिल्म में एक भावुक दृश्य करके निर्देशक जोड़ी अब्बास-मुस्तान को हैरत में डाल दिया। कपिल अपनी आगा मुंबई, 26 अगस्त (आईएएनएस)। हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने अपनी आगामी फिल्म में एक भावुक दृश्य करके निर्देशक जोड़ी अब्बास-मुस्तान को हैरत में डाल दिया। कपिल अपनी आगा Rating:
scroll to top