Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » कप्तानी से हमारा आत्मविश्वास बढ़ा : बोस व थापा

कप्तानी से हमारा आत्मविश्वास बढ़ा : बोस व थापा

ढाका, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। सैफ कप में भाग ले रही भारतीय फुटबाल टीम के युवा कप्तान सुभाशीष बोस और अनिरुद्ध थापा का मानना है कि कप्तानी का आर्मबैंड मिलने के बाद उनका आत्मविश्वास बढ़ा है और उनकी जिम्मेदारी भी बढ़ गई है।

बोस और अनिरुद्ध ने मैचों में भारत की कप्तानी की और टीम को टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने बोस के हवाले से बताया, “मेरे लिए कप्तान बनना बहुत बड़ा सम्मान है और मुझे यह महसूस हुआ कि इससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है और मैं व्यक्तिगत रूप से अधिक जिम्मेदार हुआ हूं।”

भारतीय फुटबाल के इतिहास में सबसे युवा कप्तान थापा ने कहा, “मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगा कि मेरे ऊपर दबाव था। टीम के एक खिलाड़ी और एक कप्तान में सबसे बड़ा अंतर यह होता है कि खिलाड़ी को पता होता है कि परिस्थिति कितनी भी विकट क्यों न हो, कप्तान उनका साथ देगा।”

थापा ने कहा, “कप्तान जिम्मेदारी लेने वाला पहला व्यक्ति होता है। कोच ने मुझे यह सम्मान दिया और मैं उनका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मैं और हजार बार दबाव में रहना चाहता हूं।”

मौजूदा चैम्पियन भारत शनिवार को सैफ कप के फाइनल में मालदीव का सामना करेगा।

कप्तानी से हमारा आत्मविश्वास बढ़ा : बोस व थापा Reviewed by on . ढाका, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। सैफ कप में भाग ले रही भारतीय फुटबाल टीम के युवा कप्तान सुभाशीष बोस और अनिरुद्ध थापा का मानना है कि कप्तानी का आर्मबैंड मिलने के बाद ढाका, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। सैफ कप में भाग ले रही भारतीय फुटबाल टीम के युवा कप्तान सुभाशीष बोस और अनिरुद्ध थापा का मानना है कि कप्तानी का आर्मबैंड मिलने के बाद Rating:
scroll to top