Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » कबीर, सलमान की अगली फिल्म राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित

कबीर, सलमान की अगली फिल्म राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित

नई दिल्ली, 5 मई (आईएएनएस)। सुपरस्टार सलमान खान के साथ दो ब्लॉकबस्टर फिल्में ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ देने वाले निर्देशक कबीर खान का कहना है कि अभिनेता के साथ उनकी तीसरी फिल्म राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित होगी।

कबीर इस फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू करेंगे।

कबीर ने एक बयान में कहा, “मैं जुलाई में सलमान के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगा। यह फिल्म में बड़े स्तर पर राजनीतिक पृष्ठभूमि से जुड़ी होगी।”

कबीर ने दिल्ली में 63वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह से इतर अपनी अगली फिल्म के बारे में बात की। उनकी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म का पुरस्कार मिला।

इस फिल्म में कबीर ने भारत से पाकिस्तान का सफर करने वाले एक इंसान की कहानी को दर्शाया है, जो एक बच्ची को उसके बिछड़े माता-पिता से मिलाने पाकिस्तान जाता है।

कबीर, सलमान की अगली फिल्म राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित Reviewed by on . नई दिल्ली, 5 मई (आईएएनएस)। सुपरस्टार सलमान खान के साथ दो ब्लॉकबस्टर फिल्में 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' देने वाले निर्देशक कबीर खान का कहना है कि अभिनेता क नई दिल्ली, 5 मई (आईएएनएस)। सुपरस्टार सलमान खान के साथ दो ब्लॉकबस्टर फिल्में 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' देने वाले निर्देशक कबीर खान का कहना है कि अभिनेता क Rating:
scroll to top