Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘राष्ट्रीय पुरस्कार समिति के पास अमिताभ को पुरस्कृत करने की अर्हता नहीं’

‘राष्ट्रीय पुरस्कार समिति के पास अमिताभ को पुरस्कृत करने की अर्हता नहीं’

नई दिल्ली, 4 मई (आईएएनएस)। अपने अलग तरह के विचारों के लिए मशहूर फिल्मकार राम गोपाल वर्मा का मानना है कि राष्ट्रीय पुरस्कार का निर्धारण करने वाली समिति में इतनी योग्यता नहीं है कि वह मेगास्टार अमिताभ बच्चन को पुरस्कार देने के बारे में फैसला कर सके। वर्मा राजधानी में अपनी आगामी फिल्म ‘वीरप्पन’ के प्रचार में व्यस्त हैं।

उन्होंने ये बातें अमिताभ बच्चन को 63वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में पुरस्कृत होने पर कहीं। उनका मानना है कि अमिताभ बच्चन ने इन दशकों में अपनी प्रतिभा को कई बार साबित कर दिखाया है।

उन्होंने संवाददताओं से कहा, “बीते दशकों में अमिताभ बच्चन अपनी प्रतिभा कई बार साबित कर चुके हैं। मुझे लगता है कि राष्ट्रीय पुरस्कार समिति में इतनी काबिलियत नहीं है कि वह अमिताभ बच्चन को पुरस्कृत कर सके।”

वीरप्पन के जीवनी पर आधारित इस फिल्म को वर्मा द्वारा लिखा तथा निर्देशित किया गया है। फिल्म पूरे विश्व में 27 मई को रीलिज होगी।

फिल्म निर्माता-निर्देशक रमेश सिप्पी ने 63वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की फीचर फिल्म निर्णायक मंडल का नेतृत्व किया था।

‘राष्ट्रीय पुरस्कार समिति के पास अमिताभ को पुरस्कृत करने की अर्हता नहीं’ Reviewed by on . नई दिल्ली, 4 मई (आईएएनएस)। अपने अलग तरह के विचारों के लिए मशहूर फिल्मकार राम गोपाल वर्मा का मानना है कि राष्ट्रीय पुरस्कार का निर्धारण करने वाली समिति में इतनी नई दिल्ली, 4 मई (आईएएनएस)। अपने अलग तरह के विचारों के लिए मशहूर फिल्मकार राम गोपाल वर्मा का मानना है कि राष्ट्रीय पुरस्कार का निर्धारण करने वाली समिति में इतनी Rating:
scroll to top