Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » करण के बैनर तले सारा की लांचिंग अच्छी बात : सैफ

करण के बैनर तले सारा की लांचिंग अच्छी बात : सैफ

मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि निर्माता-निर्देशक करण जौहर के अंतर्गत अगर उनकी बेटी सारा अली खान बतौर अभिनेत्री फिल्म उद्योग में अपना करियर शुरू करती हैं तो यह उनके लिए अच्छी बात है।

सैफ ने एक बयान में कहा, “मुझे काफी अच्छा लगेगा कि सारा को करण जौहर लांच करते हैं। वह एक बेहतरीन निर्माता-निर्देशक हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं केवल इतना कहना चाहूंगा कि अगर सारा आलिया की तरह सफल होती हैं तो यह हमारे लिए भी खुशी और गर्व की बात होगी।”

सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा को लेकर इन दिनों चर्चा जोरों पर है कि वह करण की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से ही आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना फिल्मी करियर शुरू किया था और ये तीनों सितारे अब अपने करियर के अच्छे मुकाम पर हैं।

करण के बैनर तले सारा की लांचिंग अच्छी बात : सैफ Reviewed by on . मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि निर्माता-निर्देशक करण जौहर के अंतर्गत अगर उनकी बेटी सारा अली खान बतौर अभिनेत्री फिल्म उद्यो मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि निर्माता-निर्देशक करण जौहर के अंतर्गत अगर उनकी बेटी सारा अली खान बतौर अभिनेत्री फिल्म उद्यो Rating:
scroll to top