Wednesday , 8 May 2024

Home » मनोरंजन » करियर के हर हिस्से के लिए माता-पिता की आभारी हूं : अंकिता लोखंडे

करियर के हर हिस्से के लिए माता-पिता की आभारी हूं : अंकिता लोखंडे

मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का कहना है कि करियर के उतार-चढ़ाव भरे दौर में उनके माता-पिता हमेशा उनके साथ मजबूत स्तंभ की तरह खड़े रहे हैं।

अंकिता ने आईएएनएस से कहा, “मैं अपने करियर के हर हिस्से और मुझे जो सराहना मिली है, उसके लिए माता-पिता की आभारी हूं। उतार-चढ़ाव के दौर में वे मेरे साथ मजबूत स्तंभ की तरह खड़े रहे हैं।”

टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुईं अंकिता फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड में आगाज कर रही हैं।

अंकिता जब फिल्म के प्रमोशन के लिए अपने गृह नगर इंदौर पहुंचीं तो प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके माता-पिता भी मौजूद थे।

अभिनेत्री ने कहा कि माता-पिता ने करियर के सफर में हमेशा उनका साथ दिया है और वह ऐसे माता-पिता को पाकर खुशकिस्मत महसूस करतीं हैं।

‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में अभिनेत्री कंगना रनौत हैं, जबकि झलकारी बाई के किरदार में अंकिता हैं।

फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी।

करियर के हर हिस्से के लिए माता-पिता की आभारी हूं : अंकिता लोखंडे Reviewed by on . मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का कहना है कि करियर के उतार-चढ़ाव भरे दौर में उनके माता-पिता हमेशा उनके साथ मजबूत स्तंभ की तरह खड़े रहे हैं।अ मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का कहना है कि करियर के उतार-चढ़ाव भरे दौर में उनके माता-पिता हमेशा उनके साथ मजबूत स्तंभ की तरह खड़े रहे हैं।अ Rating:
scroll to top