Thursday , 9 May 2024

Home » मनोरंजन » कल्कि करेंगी जीन्सवियर ब्रांड का विज्ञापन

कल्कि करेंगी जीन्सवियर ब्रांड का विज्ञापन

नई दिल्ली, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। कल्कि कोचलिन को फैशन ब्रांड ‘वीओआई जीन्स’ के ऑटम विंटर कलेक्शन 2015 के विज्ञापन का प्रस्ताव दिया गया है।

लंदन की फैशन और डेनिम कंपनी ने 2013 में भारत में अपना पहला स्टोर खोला था।

कलेक्शन में विशुद्ध नीले जीन्स उत्पादों के अतिरिक्त प्रकृति और अनूठी कलाओं से प्रेरणा लेते, जापानी शिबोरी डाइंग तकनीकों से प्रेरित पिंट्र शामिल हैं।

वीओआई जीन्स के बारे में कल्कि ने कहा, “मैंने जब पहली बार कलेक्शन देखा तो देखकर हैरान रह गई कि यह मेरे व्यक्तिगत स्टाइल सेंस से कितना मेल खाता है। मेरे मुताबिक, मैं जो पहनती हूं, उसमें आराम महसूस करना अच्छे फैशन की निशानी है।”

कल्कि ने कहा, “मुझे लगता है कि इस कलेक्शन के जरिये वीओआई एक ऐसे ब्रांड के तौर पर खुद को स्थापित कर पाएगा, जो ऐसे परिधान बनाता है, जो खूबसूरत हैं और चलन में हैं। लोग हमेशा कुछ नया और अनोखा चाहते हैं और वीओआई ऐसा कर पा रहा है। यह कलेक्शन इस ब्रांड की अद्भुत क्षमता का प्रमाण है।”

कल्कि करेंगी जीन्सवियर ब्रांड का विज्ञापन Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। कल्कि कोचलिन को फैशन ब्रांड 'वीओआई जीन्स' के ऑटम विंटर कलेक्शन 2015 के विज्ञापन का प्रस्ताव दिया गया है। लंदन की फैशन और डेनिम नई दिल्ली, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। कल्कि कोचलिन को फैशन ब्रांड 'वीओआई जीन्स' के ऑटम विंटर कलेक्शन 2015 के विज्ञापन का प्रस्ताव दिया गया है। लंदन की फैशन और डेनिम Rating:
scroll to top