Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ‘कश्मीर को हमेशा विकास पथ पर ले जाएंगे मोदी’

‘कश्मीर को हमेशा विकास पथ पर ले जाएंगे मोदी’

श्रीनगर, 6 नवंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हमेशा इच्छा रहेगी कि वह जम्मू एवं कश्मीर को विकास के पथ पर ले जाएं।

प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मैं (जम्मू एवं कश्मीर के) लोगों से अपील करता हूं कि राज्य के विकास के लिए कल (सात नवंबर) प्रधानमंत्री मोदी को सुनने के लिए अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे।”

सिंह से पूछा गया कि क्या शनिवार की यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री राज्य के लिए बहुप्रतीक्षित आर्थिक पैकेज का ऐलान करेंगे, इस पर सिंह ने कहा, “लोगों की सभी आकांक्षाएं प्रधानमंत्री की निगाह में हैं।”

कश्मीरी अलगाववादी नेताओं पर लगाए गए प्रतिबंध पर उन्होंने कहा, “मैं कश्मीर में अलगाववादियों पर लगाए गए प्रतिबंध पर कुछ नहीं कहना चाहूंगा। यह राज्य सरकार के अधिकार में है और इसके लिए निश्चित ही राज्य सरकार के पास वाजिब वजहें रही होंगी।”

पुरस्कार वापसी के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि वह बुद्धिजीवियों से अपील कर रहे हैं कि समाज को बांटने के बजाए इसे जोड़ने का काम करें। उन्हें खुद किसी पक्ष में पार्टी नहीं बनना चाहिए।

मोदी शनिवार सुबह 11.30 बजे श्रीनगर पहुंचेंगे। दोपहर 12 बजे यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर अपराह्न् एक बजे चंदरकोट (रामबन) में होंगे। बगलिहार में बिजली परियोजना के दूसरे चरण का उद्घाटन करेंगे। वह जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर ऊधमपुर-बनिहाल के बीच चार लेन की सड़क का भी उद्घाटन करेंगे।

‘कश्मीर को हमेशा विकास पथ पर ले जाएंगे मोदी’ Reviewed by on . श्रीनगर, 6 नवंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हमेशा इच्छा रहेगी कि वह जम्मू एवं कश्मीर को विकास क श्रीनगर, 6 नवंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हमेशा इच्छा रहेगी कि वह जम्मू एवं कश्मीर को विकास क Rating:
scroll to top