Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » कांग्रेस की विश्वसनीयता समाप्त हो गई : गिरिराज सिंह

कांग्रेस की विश्वसनीयता समाप्त हो गई : गिरिराज सिंह

पटना, 7 सितंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस की विश्वसनीयता अब समाप्त हो गई है और अब कांग्रेस की किसी बात पर लोग विश्वास नहीं करते हैं।

पटना, 7 सितंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस की विश्वसनीयता अब समाप्त हो गई है और अब कांग्रेस की किसी बात पर लोग विश्वास नहीं करते हैं।

केंद्र में सूक्ष्म, लघु और मझोले उद्यम मंत्रालय का स्वतंत्र प्रभार मिलने के बाद पहली बार पटना पहुंचे सिंह ने कहा कि कांग्रेस की विश्वसनीयता अब खत्म हो चुकी है। अब कांग्रेस आईसीयू में है।

बिहार के नवादा से सांसद सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा सृजन घोटाले में भाजपा नेताओं के शामिल होने के आरोप पर कहा, “उनके (लालू) पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है। लालू प्रसाद पहले उन आरोपों का जवाब दें जो उन पर लगाए जा रहे हैं।”

वहीं, इसके पहले केंद्रीय मंत्री के पटना हवाईअड्डा पहुंचने पर गिरिराज सिंह के समर्थक और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआइएसएफ) के जवान भिड़ गए, जिस कारण हवाई अड्डे पर अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि केद्रीय मंत्री के स्वागत के लिए समर्थक हवाईअड्डे पहुंचे और उनकी किसी बात को लेकर सीआईएसएफ जवान से बहस हो गई। समर्थकों और सीआईएसएफ के जवानों के बीच धक्का-मुक्की शुरू हो गई। इसके बाद किसी तरह मामला शांत कराया गया।

कांग्रेस की विश्वसनीयता समाप्त हो गई : गिरिराज सिंह Reviewed by on . पटना, 7 सितंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस की विश्वसनीयता अब समाप्त हो गई है और अब कांग्रेस की किसी बात पर लोग विश्वास पटना, 7 सितंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस की विश्वसनीयता अब समाप्त हो गई है और अब कांग्रेस की किसी बात पर लोग विश्वास Rating:
scroll to top