Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राजनीति » कांग्रेस को चिदंबरम की सलाह,अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार को बेनकाब करें

कांग्रेस को चिदंबरम की सलाह,अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार को बेनकाब करें

November 18, 2019 10:43 am by: Category: राजनीति Comments Off on कांग्रेस को चिदंबरम की सलाह,अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार को बेनकाब करें A+ / A-

नई दिल्ली, 18 नवंबर- संसद का शीतकालीन सत्र सोमवार से शुरू हो रहा है, जिसे लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने अपने पार्टी के नेताओं से कहा है कि वे अर्थव्यवस्था के कुप्रबंधन को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार को बेनकाब करें। पूर्व वित्तमंत्री ने ट्वीट के माध्यम से कहा, “आज जब संसद शुरू हो, तब भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस विपक्ष के तौर पर अर्थव्यवस्था के कुप्रबंधन को बेनकाब करे।”

उन्होंने आगे कहा, “अर्थव्यवस्था का कौन-सा पहलू सही काम कर रहा है? कोई भी नहीं।”

ज्ञात हो कि आईएनएक्स मीडिया मामले में कथित संलिप्तता के कारण चिदंबरम न्यायिक हिरासत में हैं, जिससे वे संसद के 250वें सत्र में भाग नहीं ले पाएंगे।

हालांकि पूर्व प्रधानमंत्री और प्रतिष्ठित अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह राज्यसभा में अर्थव्यवस्था पर सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व करेंगे।

कांग्रेस को चिदंबरम की सलाह,अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार को बेनकाब करें Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 नवंबर- संसद का शीतकालीन सत्र सोमवार से शुरू हो रहा है, जिसे लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने अपने पार्टी के नेताओं से कहा है कि वे अर्थ नई दिल्ली, 18 नवंबर- संसद का शीतकालीन सत्र सोमवार से शुरू हो रहा है, जिसे लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने अपने पार्टी के नेताओं से कहा है कि वे अर्थ Rating: 0
scroll to top