Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » कासिलास ने रियल से ली भावुक विदाई

कासिलास ने रियल से ली भावुक विदाई

मेड्रिड, 12 जुलाई (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड के दिग्गज गोलकीपर इकेर कासिलास ने रविवार को क्लब से और क्लब के प्रशंसकों से भावपूर्ण विदाई ली।

कासिलास रियल के साथ अपना 25 वर्ष का करियर समाप्त कर पुर्तगाल के क्लब पोटरे से जुड़ने जा रहे हैं।

कासिलास के शनिवार की रात पोटरे के साथ करार करने की खबर है।

कासिलास ने रियल के प्रशंसकों से अश्रुपूर्ण विदाई लेते हुए उनसे मिले समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया। कासिलास ने साथ ही अपने अगले क्लब पोटरे के साथ खेलने को लेकर उत्साह भी जताया।

कासिलास युवा खिलाड़ी के तौर पर रियल से जुड़े और अब तक अपना पूरा करियर रियल के लिए ही खेलते हुए बिताया।

वेबसाइट ‘गोल डॉट कॉम’ ने रविवार को कासिलास के हवाले से कहा, “इस महान स्टेडियम में मैं आज आप सभी का आभार जताने आया हूं, खासकर रियल के प्रशसंकों का। शनिवार से मैं रियल का सदस्य नहीं रहा। अब मैं पोटरे का खिलाड़ी हूं।”

कासिलास ने कहा, “मैं कई कारणों से पोटरे से जुड़ रहा हूं। पहला तो पोटरे के कोच से मिले उत्साह की वजह से और दूसरा मुझमें दिखाई गई अत्यधिक रूचि की वजह से।”

प्रशंसकों को संबोधित करते हुए कासिलास बड़ी मुश्किल से अपने आंसू रोक पाए और खुद को एक ‘अच्छे इंसान’ के तौर पर याद रखने का अनुरोध किया।

कासिलास ने रियल से ली भावुक विदाई Reviewed by on . मेड्रिड, 12 जुलाई (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड के दिग्गज गोलकीपर इकेर कासिलास ने रविवार को क्लब से और क्लब के प्रशंसकों से भावपूर्ण विदाई मेड्रिड, 12 जुलाई (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड के दिग्गज गोलकीपर इकेर कासिलास ने रविवार को क्लब से और क्लब के प्रशंसकों से भावपूर्ण विदाई Rating:
scroll to top