Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » प्रो कबड्डी लीग के लिए अमिताभ बच्चन ने गाया गाना

प्रो कबड्डी लीग के लिए अमिताभ बच्चन ने गाया गाना

मुंबई, 12 जुलाई (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग के प्रचार के लिए महानायक अमिताभ बच्चन ने एक गीत को अपनी आवाज दी है।

अमिताभ ने प्रो कबड्डी लीग के दूसरे संस्करण के लिए प्रचार के लिए तैयार ‘ले पंगा’ शीर्षक वाले गीत को खुद गाया है और इस गीत के चार संस्करण जारी किए गए हैं।

अमिताभ ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर इसकी चर्चा की है। उल्लेखनीय है कि अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन प्रो कबड्डी लीग की फ्रेंचाइजी जयपुर पिंक पैंथर्स के मालिक हैं।

प्रो कबड्डी लीग का दूसरा संस्करण 18 जुलाई से शुरू हो रहा है।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “ओके..तो मैंने हाल ही में जिस गीत को गुनगुनाया है और जिससे मैं आप सभी को डराने वाला हूं वह प्रो कबड्डी लीग के प्रमोशन के लिए गाया गया गीत है।”

अमिताभ ने कहा, “और हां, जयपुर पिंक पैंथर्स अपने मालिक अभिषेक के मार्गदर्शन में 18 जुलाई से शुरू हो रहे प्रो कबड्डी लीग का मुंबई में पहला मैच खेलेंगे। इसलिए टूर्नामेंट के प्रसारणकर्ता स्टार ने मुझसे इसके प्रमोशन के लिए एक गीत गाने का अनुरोध किया।”

इस गीत को प्रख्यात एड गुरु पीयूष पांडेय ने लिखा है।

प्रो कबड्डी लीग के लिए अमिताभ बच्चन ने गाया गाना Reviewed by on . मुंबई, 12 जुलाई (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग के प्रचार के लिए महानायक अमिताभ बच्चन ने एक गीत को अपनी आवाज दी है।अमिताभ ने प्रो कबड्डी लीग के दूसरे संस्करण के लिए मुंबई, 12 जुलाई (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग के प्रचार के लिए महानायक अमिताभ बच्चन ने एक गीत को अपनी आवाज दी है।अमिताभ ने प्रो कबड्डी लीग के दूसरे संस्करण के लिए Rating:
scroll to top