Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » किन्नर समुदाय के प्रति नजरिया बदल रहा : सोनू निगम

किन्नर समुदाय के प्रति नजरिया बदल रहा : सोनू निगम

मुंबई, 27 जनवरी (आईएएनएस)। चर्चित गायक सोनू निगम का कहना है कि किन्नर समुदाय के प्रति भारतीय समाज का नजरिया बदल रहा है। सोनू स्वयं भी ‘6 पैक बैंड’ नामक किन्नरों के एक बैंड के साथ एक गाने पर काम कर चुके हैं।

सोनू ने एक साक्षात्कार में कहा, “लोग गाने को सराह रहे हैं और इससे पता चलता है कि समाज भी तैयार है। हमारे पहले संवाददाता सम्मेलन से लेकर अब तक किसी ने इस बात पर त्यौरियां नहीं चढ़ाई कि हम क्या कर रहे हैं। हर कोई उनके साथ अच्छा बर्ताव चाहता है।”

उन्होंने कहा, “अब चीजें बदल रही हैं। उपदेश देने या झंडा बुलंद करने की बजाय यह गाना उनके साथ काम करने के बारे में है। हमने उनके साथ काम किया और उन्हें व्यापारिक साझेदार बनाया, वे लोग इसी तरह प्रगति कर सकते हैं।”

‘6 पैक बैंड’ ने जब अपने पहले गाने ‘हम हैं हैप्पी’ की घोषणा की, तो सोनू ने उनका समर्थन किया था। वह अब बैंड के गाने ‘सब रब दे बंदे’ में नजर भी आ रहे हैं, जो इस समुदाय के साथ होने वाले भेदभाव के बारे में है।

सोनू का मानना है कि इस बैंड के हर सदस्य में ‘बहुत दमखम’ है।

किन्नर समुदाय के प्रति नजरिया बदल रहा : सोनू निगम Reviewed by on . मुंबई, 27 जनवरी (आईएएनएस)। चर्चित गायक सोनू निगम का कहना है कि किन्नर समुदाय के प्रति भारतीय समाज का नजरिया बदल रहा है। सोनू स्वयं भी '6 पैक बैंड' नामक किन्नरों मुंबई, 27 जनवरी (आईएएनएस)। चर्चित गायक सोनू निगम का कहना है कि किन्नर समुदाय के प्रति भारतीय समाज का नजरिया बदल रहा है। सोनू स्वयं भी '6 पैक बैंड' नामक किन्नरों Rating:
scroll to top