Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » किम कमाल की साथी हैं : पेरिस

किम कमाल की साथी हैं : पेरिस

लॉस एंजेलिस, 31 मई (आईएएनएस)। सामाजिक हस्ती पेरिस हिल्टन का कहना है कि उनकी करीबी मित्र किम कर्दाशियां वेस्ट कमाल की साथी हैं।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार पेरिस ने यह पूछने पर कि क्या आप बीते दिनों को याद करती हैं, जब आप और किम दोस्त थे पत्रिका ‘हीट’ को बताया, “हां बिल्कुल, हमने साथ में खूाब मजे किए हैं। किसी के साथ घूमना, मस्ती करना हो, तो किम कमाल की साथी है। वह मजेदार है, खूबसूरत है।”

पेरिस ने उन दावों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि उन्होंने किम के करियर को ऊंचाई देने में मदद की थी और किम इस बात को नहीं मानतीं।

पेरिस ने कहा, “मैं उनके लिए खुश हूं। हमने साथ दुनिया घूमी और खूब मजे किए। उनके साथ मेरी काफी खुशनुमा यादें हैं और आज वह जो कुछ भी हैं एक महिला होने के नाते मैं इस बात पर गर्व करती हूं।”

किम कमाल की साथी हैं : पेरिस Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 31 मई (आईएएनएस)। सामाजिक हस्ती पेरिस हिल्टन का कहना है कि उनकी करीबी मित्र किम कर्दाशियां वेस्ट कमाल की साथी हैं।वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यू लॉस एंजेलिस, 31 मई (आईएएनएस)। सामाजिक हस्ती पेरिस हिल्टन का कहना है कि उनकी करीबी मित्र किम कर्दाशियां वेस्ट कमाल की साथी हैं।वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यू Rating:
scroll to top