Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » किसानों को उचित मुआवजा दे रही सरकार : अखिलेश

किसानों को उचित मुआवजा दे रही सरकार : अखिलेश

बांदा, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यहां गुरुवार को कहा कि बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से प्रभावित किसानों को राज्य सरकार उचित और पर्याप्त मुआवजा दे रही है। उन्होंने किसानों से अपील की कि वह आत्महत्या जैसा कदम न उठाएं।

सूबे के मुख्यमंत्री बांदा में बबेरू से सपा विधायक विश्वंभर सिंह यादव के बेटे की शादी में शिरकत करने आए थे।

मुख्यमंत्री ने बुंदेलखंड में बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से हुए फसलों के नुकसान पर कहा कि राज्य सरकार प्रभावित किसानों को उचित और पर्याप्त मुआवजा दे रही है, किसानों को परेशान होने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने किसानों से अपील की कि वह फसल बबार्दी से क्षुब्ध होकर आत्महत्या जैसा कदम न उठाएं। बड़े काश्तकारों की जमीन बटाई में लेकर खेती करने वाले भूमिहीन या अल्प भूमिहीन किसानों को मुआवजा देने के बारे में उनका कहना था कि राज्य सरकार राजस्व अधिनियमों में संशोधन कर उन्हें भी मुआवजा देने पर विचार कर रही है।

किसानों को उचित मुआवजा दे रही सरकार : अखिलेश Reviewed by on . बांदा, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यहां गुरुवार को कहा कि बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से प्रभावित किसानों को राज्य सरकार उचित बांदा, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यहां गुरुवार को कहा कि बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से प्रभावित किसानों को राज्य सरकार उचित Rating:
scroll to top