Monday , 29 April 2024

Home » भारत » केंद्र जनता के प्रति असंवेदनशील : राज बब्बर

केंद्र जनता के प्रति असंवेदनशील : राज बब्बर

नई दिल्ली, 21 मार्च (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर में आतंकवादी हमलों की निंदा करते हुए कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि इस तरह के हमले अपने लोगों के प्रति केंद्र सरकार की असंवेदनशीलता दर्शाती है।

कांग्रेस नेता राज बब्बर ने राष्ट्रीय राजधानी में संवाददाताओं से कहा, “पहले कठुआ और अब सांबा में हमारे जवानों व नागरिकों की जानें गईं। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं और शोक-संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना जताते हैं।”

उन्होंने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश में ऐसी घटनाओं में वृद्धि हो रही है, जहां किसान आत्महत्या कर रहे हैं और नागरिक तथा जवान आतंकवादी हमलों के शिकार हो रहे हैं। इससे सरकार का असंवेदनशील रवैया जाहिर होता है।”

उल्लेखनी है कि सांबा जिले में सेना के एक शिविर पर शनिवार को हुए एक आतंकवादी हमले में एक तीर्थयात्री तथा दो सैनिक घायल हो गए, वहीं कठुआ जिले में ही शुक्रवार को एक पुलिस थाने पर दो आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में तीन सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए तथा एक नागरिक की मौत हो गई। इस दौरान दोनों हमलावरों को भी मार गिराया गया।

बब्बर ने मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्होंने कश्मीर में शांतिपूर्ण चुनाव के लिए पाकिस्तान व अलगाववादियों को धन्यवाद दिया था।

उन्होंने कहा, “इस तरह के बयान आतंकवादियों का हौसला अफजाई करते हैं, क्योंकि इससे यही संकेत जाता है कि सरकार नरम है।”

केंद्र जनता के प्रति असंवेदनशील : राज बब्बर Reviewed by on . नई दिल्ली, 21 मार्च (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर में आतंकवादी हमलों की निंदा करते हुए कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि इस तरह के हमले अपने लोगों के प्रति केंद्र सरका नई दिल्ली, 21 मार्च (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर में आतंकवादी हमलों की निंदा करते हुए कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि इस तरह के हमले अपने लोगों के प्रति केंद्र सरका Rating:
scroll to top