Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » केनी गुस्से पर काबू पाने के लिए कर रहे जद्दोजहद

केनी गुस्से पर काबू पाने के लिए कर रहे जद्दोजहद

लॉस एंजेलिस, 21 फरवरी (आईएएनएस)। आर्थिक समस्या से जूझ रहे रैपर केनी वेस्ट अपनी ‘उत्तेजना या गुस्से’ पर काबू पाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं।

एक सूत्र ने वेबसाइट ‘पीपुल डॉट’ को बताया, “यह किम(केनी की पत्नी) के लिए मुश्किल भरा सप्ताह रहा है। उन्हें हालांकि अपने परिवार का भरपूर साथ है। हर कोई जानता है कि केनी कभी कभी आम लोगों पर अपना आपा खो बैठते हैं और वे सब अच्छी तरह समझते हैं कि यह सब किम के लिए कितना तकलीफदायक है।”

सूत्र ने कहा, “वह गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं, उनके लिए स्वयं पर काबू पाना मुश्किल होता है। वह जब आग उगलना शुरू करते हैं, तो मानो उन्हें अपनी भड़ास निकालनी ही होती है। केनी एक बार के लिए मानो मानसिक संतुलन खो बैठते हैं, लेकिन किम या बच्चों को कभी उनसे खतरा महसूस करने की जरूरत महसूस नहीं हुई। केनी को बस गुस्से पर काबू पाने में दिक्कत होती है।”

अंदर की खबर रखने वाले एक सूत्र ने कहा कि इन सब बातों से उनकी रोजमर्रा की जिंदगी पर कोई असर नहीं पड़ता।

सूत्र ने कहा, “उनकी शादी एक सर्वश्रेष्ठ शादी नहीं है, लेकिन उनकी अलग होने की कोई योजना नहीं है।”

केनी गुस्से पर काबू पाने के लिए कर रहे जद्दोजहद Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 21 फरवरी (आईएएनएस)। आर्थिक समस्या से जूझ रहे रैपर केनी वेस्ट अपनी 'उत्तेजना या गुस्से' पर काबू पाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं।एक सूत्र ने वेबसाइट लॉस एंजेलिस, 21 फरवरी (आईएएनएस)। आर्थिक समस्या से जूझ रहे रैपर केनी वेस्ट अपनी 'उत्तेजना या गुस्से' पर काबू पाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं।एक सूत्र ने वेबसाइट Rating:
scroll to top