Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » केरल में कार्यस्थल पर धूम्रपान करने वालों की खैर नहीं

केरल में कार्यस्थल पर धूम्रपान करने वालों की खैर नहीं

तिरुवनंतपुरम, 26 मार्च (आईएएनएस)। केरल सरकार ने सभी सरकारी कर्मचारियों को कार्यस्थलों पर धूम्रपान, शराब या किसी अन्य तरह के मादक पदार्थो का सेवन करते हुए पाए जाने पर उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने का फरमान जारी किया है।

इन सरकारी कर्मचारियों में शैक्षणिक संस्थानों में कार्यरत शिक्षण और गैर शिक्षण स्टाफ भी शामिल है। इस निर्देश को तत्काल भाव से लागू किया गया है।

सरकार की ओर से बुधवार को एक आदेश में कहा गया है, “हालांकि सरकार के नियम काफी स्पष्ट हैं, लेकिन सरकारी कर्मचारियों को ऐसी गतिविधियों से दूर रहना चाहिए। इन दिशानिर्देशों का पालन नहीं करने की स्थिति में सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस संदर्भ में कई शिकायतें आने के बाद इन नियमों को सख्ती से लागू करने का फैसला लिया गया है।”

इस आदेश में वरिष्ठ अधिकारियों को भी चेतावनी दी गई है कि यदि वे दोषी अधिकारियों के खिलाफ कदम नहीं उठाते हैं तो उन्हें भी दंडित किया जाएगा।

काम के दौरान नशे में पाए जाने वाले चालकों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया जाएगा।

केरल में कार्यस्थल पर धूम्रपान करने वालों की खैर नहीं Reviewed by on . तिरुवनंतपुरम, 26 मार्च (आईएएनएस)। केरल सरकार ने सभी सरकारी कर्मचारियों को कार्यस्थलों पर धूम्रपान, शराब या किसी अन्य तरह के मादक पदार्थो का सेवन करते हुए पाए जा तिरुवनंतपुरम, 26 मार्च (आईएएनएस)। केरल सरकार ने सभी सरकारी कर्मचारियों को कार्यस्थलों पर धूम्रपान, शराब या किसी अन्य तरह के मादक पदार्थो का सेवन करते हुए पाए जा Rating:
scroll to top