Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » केरल में निकाय चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान जारी

केरल में निकाय चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान जारी

तिरुवनंतपुरम, 5 नवंबर (आईएएनएस)। केरल में निकाय चुनाव के लिए दूसरे व अंतिम दौर के लिए गुरुवार को मतदान हो रहा है। मतदान सुबह सात बजे शुरू हुआ, जो शाम पांच बजे तक चलेगा।

राज्य निर्वाचन आयोग के अधिकारियों ने बताया कि सात जिलों- पत्तनमतिट्टा, अलाप्पुझा, कोट्टायम, अर्नाकुलम, त्रिसूर, पलक्कड़ तथा मलप्पुरम में 12,651 सीटों के लिए 40,000 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला 1.4 करोड़ मतदाता करेंगे।

राज्य में निकाय चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान सोमवार को हुआ था। चुनाव परिणाम शनिवार को आएंगे। इसे राज्य में राजनीतिक बदलाव की दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

जहां एक ओर सत्तारूढ़ संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) ने निकाय चुनावों में भी जीत का दावा किया है, वहीं विपक्षी वाम मोर्चे ने भी कहा है कि चुनाव के नतीजों के बाद यूडीएफ का पतन शुरू हो जाएगा।

वहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का कहना है कि निकाय चुनाव के नतीजों से सबसे अधिक फायदा उसे ही होगा।

केरल में निकाय चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान जारी Reviewed by on . तिरुवनंतपुरम, 5 नवंबर (आईएएनएस)। केरल में निकाय चुनाव के लिए दूसरे व अंतिम दौर के लिए गुरुवार को मतदान हो रहा है। मतदान सुबह सात बजे शुरू हुआ, जो शाम पांच बजे त तिरुवनंतपुरम, 5 नवंबर (आईएएनएस)। केरल में निकाय चुनाव के लिए दूसरे व अंतिम दौर के लिए गुरुवार को मतदान हो रहा है। मतदान सुबह सात बजे शुरू हुआ, जो शाम पांच बजे त Rating:
scroll to top