Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » केरल विधानसभा में हंगामा, तोड़फोड़ के बीच बजट पेश

केरल विधानसभा में हंगामा, तोड़फोड़ के बीच बजट पेश

तिरुवनंतपुरम, 13 मार्च (आईएएनएस)। केरल विधानसभा में वित्त मंत्री के.एम. मणि के इस्तीफे की मांग को लेकर शुक्रवार को विपक्षी सदस्यों ने जमकर हंगामा माचाया और तोड़फोड़ की। वे मणि के इस्तीफे की मांग कर रहे थे। उनका आरोप है कि मणि ने राज्य में बंद बार खोलने के लिए एक करोड़ रुपये की रिश्वत ली है।

विधानसभा की कार्यवाही जैसे ही शुरू हुई, विपक्षी दलों के सदस्यों ने हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष एन. शकतन की कुर्सी और कम्प्यूटर भी तोड़ दिए। विपक्षी सदस्यों के उग्र रवैये के कारण विधानसभा अध्यक्ष और वित्त मंत्री सदन में प्रवेश नहीं कर पाए। उन्हें अपने केबिन में लौटना पड़ा।

बाद में सत्तारूढ़ युनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) के सदस्यों ने मणि को अपने सुरक्षा घेरे में लेकर उनकी सीट तक पहुंचाया, जिसके बाद उन्होंने इस नाटकीय घटनाक्रम के बीच बजट पेश किया।

केरल विधानसभा के बाहर भी मणि के इस्तीफे की मांग को लेकर वामपंथी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की युवा शाखा के सदस्य प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका प्रदर्शन गुरुवार शाम से ही जारी है।

केरल विधानसभा में हंगामा, तोड़फोड़ के बीच बजट पेश Reviewed by on . तिरुवनंतपुरम, 13 मार्च (आईएएनएस)। केरल विधानसभा में वित्त मंत्री के.एम. मणि के इस्तीफे की मांग को लेकर शुक्रवार को विपक्षी सदस्यों ने जमकर हंगामा माचाया और तोड़ तिरुवनंतपुरम, 13 मार्च (आईएएनएस)। केरल विधानसभा में वित्त मंत्री के.एम. मणि के इस्तीफे की मांग को लेकर शुक्रवार को विपक्षी सदस्यों ने जमकर हंगामा माचाया और तोड़ Rating:
scroll to top