Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » ख़बरें अख़बारों-वेब से » केरल विस्फोट: सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक सामग्री फैलाने के आरोप में 54 केस दर्ज

केरल विस्फोट: सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक सामग्री फैलाने के आरोप में 54 केस दर्ज

November 6, 2023 7:57 pm by: Category: ख़बरें अख़बारों-वेब से Comments Off on केरल विस्फोट: सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक सामग्री फैलाने के आरोप में 54 केस दर्ज A+ / A-

नई दिल्ली: केरल पुलिस ने कहा कि उसने कोच्चि में कलामासेरी में एक ईसाई प्रार्थना सभा में हाल ही में हुए विस्फोटों के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से सांप्रदायिक रूप से भड़काऊ सामग्री फैलाने के लिए 54 केस दर्ज किए हैं.

इस बीच, कोच्चि विस्फोटों में 61 वर्षीय महिला की मौत के बाद इस विस्फोट में मरने वालों की संख्या बढ़कर चार हो गई है.एर्नाकुलम में जिला अधिकारियों ने चौथे पीड़ित की पहचान 61 वर्षीय मौली जॉय के रूप में की है, जो विस्फोटों में 80 प्रतिशत जल गई थीं.

रिपोर्ट के अनुसार, विभिन्न अस्पतालों में इलाज करा रहे 19 लोगों में से 11 अभी भी गहन चिकित्सा इकाइयों में हैं. पुलिस ने शनिवार (4 नवंबर) को कहा कि सबसे अधिक 26 मामले मलप्पुरम जिले में दर्ज किए गए, इसके बाद एर्नाकुलम में 15 और तिरुवनंतपुरम में पांच मामले दर्ज किए गए. त्रिशूर शहर और कोट्टायम में दो-दो मामले सामने आए हैं, जबकि पथनमथिट्टा, अलाप्पुझा, पलक्कड़ और कोझिकोड ग्रामीण में एक-एक मामला सामने आया है.

केरल विस्फोट: सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक सामग्री फैलाने के आरोप में 54 केस दर्ज Reviewed by on . नई दिल्ली: केरल पुलिस ने कहा कि उसने कोच्चि में कलामासेरी में एक ईसाई प्रार्थना सभा में हाल ही में हुए विस्फोटों के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से सांप्रदायिक रूप नई दिल्ली: केरल पुलिस ने कहा कि उसने कोच्चि में कलामासेरी में एक ईसाई प्रार्थना सभा में हाल ही में हुए विस्फोटों के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से सांप्रदायिक रूप Rating: 0
scroll to top