Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » कैटरीना के प्रशंसक हैं अभिषेक कपूर

कैटरीना के प्रशंसक हैं अभिषेक कपूर

मुंबई, 27 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उनका कहना है कि कैटरीना फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए बहुत मेहनत करती हैं और किरदार में जान लगा देती हैं।

‘फितूर’ में पहली बार कैटरीना का निर्देशन करने वाले अभिषेक ने संवाददाताओं से कहा, “मैं कैटरीना का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं क्योंकि वह ईमानदारी से अपना काम करतीं हैं और वह प्रत्येक किरदार को दिल से निभाती हैं।”

अभिषेक ने कहा, “कैटरीना कड़ी मेहनत से खुद को साबित कर आलोचकों को गलत साबित करने की कोशिश करती हैं। एक अभिनेत्री के रूप में वह और क्या कर सकती हैं? मैं कैटरीना के काम से खुश हूं।”

‘फितूर’ चार्ल्स डिकेन्स के मशहूर उपन्यास ‘ग्रेट एक्सपेक्टेशंस’ पर आधारित है, इसमें कैटरीना, फिरदौस का किरदार निभा रही हैं, जबकि आदित्य रॉय कपूर, नूर की भूमिका में हैं।

यह पूछे जाने पर कि इस फिल्म को बनाने के लिए आखिर उन्हें किससे प्रेरणा मिली, अभिषेक ने कहा, “मैंने इससे पहले कभी प्रेम कहानी के लिए प्रयास नहीं किया। मैंने बहुत पहले यह किताब पढ़ी थी। मुझे लगा था कि भारतीय दर्शक इसे देखना चाहेंगे।”

फिल्म ‘फितूर’ 12 फरवरी को रिलीज होगी। इसमें तब्बू, अदिति राव हैदरी और लारा दत्ता जैसे कलाकार भी हैं।

कैटरीना के प्रशंसक हैं अभिषेक कपूर Reviewed by on . मुंबई, 27 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उनका कहना है कि कैटरीना फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए बहु मुंबई, 27 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उनका कहना है कि कैटरीना फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए बहु Rating:
scroll to top