Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » शरद पवार को अस्पताल से मिली छुट्टी

शरद पवार को अस्पताल से मिली छुट्टी

पुणे, 27 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार को बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। चिकित्सकों का कहना है कि उनके स्वास्थ्य की जांच की गई, जिसके परिणाम सामान्य हैं।

पवार को सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद तीन दिन पहले रूबी हॉल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें अस्पताल से बाहर आते वक्त काफी खुश और स्वस्थ देखा गया।

पवार की देखभाल करने वाले चिकित्सकों ने उन्हें एक सप्ताह के लिए पूरी तरह आराम करने को कहा है, लेकिन 76 वर्षीय पवार का कहना है कि वह एक स्थान पर ज्यादा देर तक बैठे नहीं रह सकते।

पवार ने संवाददाताओं को बताया, “अगले दो महीनों के लिए मुझे कई दौरों पर जाना है। मेरे पास एक दिन की भी छुट्टी नहीं है, देखते हैं कि मैं कैसे आराम करता हूं। मुझे एक स्थान पर देर तक बैठना पसंद नहीं।”

पार्टी पदाधिकारियों का कहना है कि पवार बुधवार को विशेष हेलीकॉप्टर से मुंबई जा सकते हैं।

पवार ने अपने निधन की अफवाहों के बीच मंगलवार एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह अस्पताल के अपने कक्ष में परिवार तथा पार्टी के नेताओं के साथ बात करते दिखे।

वीडियो जारी होने के पश्चात उन्होंने ट्वीट कर अपने अच्छे स्वास्थ्य की जानकारी दी और उनके स्वास्थ्य के प्रति चिंता जताने के लिए पार्टी के नेताओं तथा लोगों का शुक्रिया अदा किया।

शरद पवार को अस्पताल से मिली छुट्टी Reviewed by on . पुणे, 27 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार को बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। चिकित्सकों का कहना है कि उनके स्वास्थ पुणे, 27 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार को बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। चिकित्सकों का कहना है कि उनके स्वास्थ Rating:
scroll to top