Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » कैलिफोर्निया में विमान दुर्घटना में 3 मरे

कैलिफोर्निया में विमान दुर्घटना में 3 मरे

लॉस एंजेलिस, 28 फरवरी (आईएएनएस)। कैलिफोर्निया के पड़ोसी इलाके में एक छोटे विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए।

अग्निशमन विभाग के प्रमुख माइकल मूर ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “विमान में सवार लोग सप्ताहांत के दौरान डिज्नीलैंड में चीयरलीडिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर सोमवार को वापस सैन जोस लौट रहे थे, जिस दौरान विमान रिवरसाइड के पड़ोस में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।”

वाशिंगटन पोस्ट के मुताबिक, विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारणों का तत्काल पता नहीं चल पाया है। मूर ने प्रारंभ में कहा था कि दुर्घटना में चार लोगों की मौत हुई थी, लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है।

दुर्घटना के बाद 30 साल के आसपास उम्र की दो महिलाओं को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। अधिकारियों ने कहा कि जिन घरों के ऊपर विमान गिरा, उनमें रहने वाला कोई भी व्यक्ति दुर्घटना का शिकार नहीं हुआ है।

हवाईअड्डे के प्रबंधक किम एलिस ने ऑरेंज काउंटी रजिस्टर से कहा कि सेसना 310 नामक विमान रिवरसाइड म्यूनिसिपल एयरपोर्ट से पूर्वोत्तर दिशा में लगभग आधा मील की दूरी पर दुर्घटनाग्रस्त हुआ।

दुर्घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कहा कि लगा जैसे भूकंप आ गया है, जिसके बाद आग लपटें धधक उठीं।

दुर्घटना में दो मकान तथा एक कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए और मलबे लगभग आधा मील के दायरे में बिखर गए।

नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड द्वारा दुर्घटना की जांच के लिए पूरे ब्लॉक (सड़क के दोनों तरफ 20 मकान) को खाली करा लिया गया है।

कैलिफोर्निया में विमान दुर्घटना में 3 मरे Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 28 फरवरी (आईएएनएस)। कैलिफोर्निया के पड़ोसी इलाके में एक छोटे विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। अग् लॉस एंजेलिस, 28 फरवरी (आईएएनएस)। कैलिफोर्निया के पड़ोसी इलाके में एक छोटे विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। अग् Rating:
scroll to top