Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » कॉमेडी फिल्मों के बारे में कभी नहीं सोचा था : शूजित

कॉमेडी फिल्मों के बारे में कभी नहीं सोचा था : शूजित

पणजी, 22 नवंबर (आईएएनएस)। फिल्म ‘विकी डोनर’ और ‘पीकू’ जैसी फिल्मों से दर्शकों को गुदगुदा चुके निर्देशक शूजित सरकार ने कहा है कि उन्होंने कॉमेडी फिल्में बनाने के बारे में कभी नहीं सोचा था, क्योंकि उन्हें हमेशा राजनीतिक फिल्मों में दिलचस्पी रही है।

शूजित सरकार ने शनिवार को कहा, “मैं ‘यहां’ और ‘मद्रास कैफे’ जैसी फिल्में बनाने के लिए आया था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कॉमेडी फिल्में बनाऊंगा।”

शूजित ने फिल्म ‘यहां’ से अपने कॅरियर की शुरुआत की। यह फिल्म सेना के अधिकारी और कश्मीर की लड़की की प्रेम कहानी है।

इसके बाद उन्होंने 1991 में राजीव गांधी की दुखद हत्या पर आधाति फिल्म ‘मद्रास कैफे’ बनाई।

उनकी पिछली फिल्म ‘पीकू’ थी, जो पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित थी। यह हिट साबित हुई। समीक्षकों ने भी फिल्म की सराहना की, लेकिन शूजित का कहना है कि वह बॉक्स ऑफिस की कमाई को लेकर चिंतित नहीं हैं।

शूजित ने कहा, “मैं बॉक्स ऑफिस की कमाई को लेकर चिंतित नहीं हूं। मेरा इरादा सिर्फ फिल्म बनाने में आए खर्च वसूलने का होता है। इसके बाद मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

शूजित फिलहाल ‘आगरा का डाबरा’ और ‘1911’ जैसी फिल्मों पर काम कर रहे हैं।

कॉमेडी फिल्मों के बारे में कभी नहीं सोचा था : शूजित Reviewed by on . पणजी, 22 नवंबर (आईएएनएस)। फिल्म 'विकी डोनर' और 'पीकू' जैसी फिल्मों से दर्शकों को गुदगुदा चुके निर्देशक शूजित सरकार ने कहा है कि उन्होंने कॉमेडी फिल्में बनाने के पणजी, 22 नवंबर (आईएएनएस)। फिल्म 'विकी डोनर' और 'पीकू' जैसी फिल्मों से दर्शकों को गुदगुदा चुके निर्देशक शूजित सरकार ने कहा है कि उन्होंने कॉमेडी फिल्में बनाने के Rating:
scroll to top